Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » स्किपर पाईप्स ने एक्सक्लुजिव 5 लेयर टैंक लॉन्च किया

स्किपर पाईप्स ने एक्सक्लुजिव 5 लेयर टैंक लॉन्च किया

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए पॉलीमर प्रोडक्ट्स बाजार के प्रख्यात राष्ट्रीय ब्रांड-स्किपर लिमिटेड ने मंगलवार को एक्सक्लुजिव 5 लेयर टैंक लॉन्च किया। यह आधुनिक टैंक पांच गुना सुरक्षा प्रदान करता है और किफायती लागत पर स्वच्छता के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करता है।

स्किपर लिमिटेड अपने ब्राण्ड स्किपर पाईप्स के तहत विश्वस्तरीय पॉलीमर पाइप्स और फिटिंग्स बनाती है, जो प्लम्बिंग के लिए हर घर का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। कम्पनी का नया लांच पांच परतों से युक्त वॉटर टैंक है और यह उपयोगकर्ताओं को पांच गुना सुरक्षा प्रदान करता है। कंपनी ने लॉन्च की पहली प्रावस्था की पुष्टि कर दी है, जिसकी शुरूआत उत्तर भारतीय बाजार से होगी।

उत्पादन की शुरूआत सिकंदराबाद युनिट से होगी, जिसकी निर्माण क्षमता 1968 एमपीटीए है। इन-हाउस क्वालिटी लैब इसकी मजबूती, प्रत्यास्थता और यूवी रेजिस्टेन्स को सुनिश्चित करती है। टैंक तीन, चार और पांच परतों में आता है तथा 500, 750, 1000, 1500 और 2000 लीटर के आकारों में, 5 रंगों-लाल, हरा, सफेद, नीला और गोल्डन में उपलब्ध है। अन्य ब्राण्ड्स की तुलना में स्किपर टैंक ज्यादा कॉम्पैक्ट है, इसे आसानी से हिला कर दूसरी जगह पर रखा जा सकता है।

स्किपर लिमिटेड के निदेशक सिद्धार्थ बंसल ने कहा, “यह हमारे एसोसिएट्स और उपभोक्ताओं का अटूट भरोसा ही है, जिसके चलते चुनौतीपूर्ण समय में भी हम अपने अच्छे परफोर्मेन्स को जारी रखे हुए हैं तथा बाजार में अपने आधुनिक उत्पाद एवं समाधान पेश कर रहे हैं। हम अगले 5 सालों में पॉलीमर उद्योग की संभावनाओं के मद्देनजर इस क्षेत्र में निवेश कर रहे हैं तथा आधुनिक समाधान ला रहे हैं। हमारे साझेदार भी नए उत्पादों और कैटेगरीज पर काम कर रहे हैं, जो निश्चित रूप से हमारे रीटेल साझेदारों और उपभोक्ताओं को खूब लुभाएंगे। स्किपर टैंक इसी दिशा में प्रतिबद्धता का बेहतरीन उदाहरण है।”

स्किपर पाईप्स ने एक्सक्लुजिव 5 लेयर टैंक लॉन्च किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए पॉलीमर प्रोडक्ट्स बाजार के प्रख्यात राष्ट्रीय ब्रांड-स्किपर लिमिटेड ने मंगलवार को एक्स नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए पॉलीमर प्रोडक्ट्स बाजार के प्रख्यात राष्ट्रीय ब्रांड-स्किपर लिमिटेड ने मंगलवार को एक्स Rating:
scroll to top