Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘स्टार स्टेटस’ में यकीन नहीं रखतीं शर्मिला टैगोर

‘स्टार स्टेटस’ में यकीन नहीं रखतीं शर्मिला टैगोर

कोलकाता, 25 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का कहना है कि वह स्टार के दर्जे में यकीन नहीं रखतीं।

शर्मिला ने यहां सोमवार को ‘टाटा स्टील कोलकाता साहित्य महोत्सव’ के मौके पर कहा, “मैं स्टार स्टेटस में यकीन नहीं रखती, क्योंकि एक बार आप स्टार का रुतबा हासिल कर लेते हैं तो आप लोगों से दूर हो जाते हैं और मैं लोगों से मिलना-जुलना पसंद करती हूं।”

दर्शकों के इस सवाल पर कि क्या उनके बच्चों सैफ और सोहा ने करियर के मामले में उनकी सलाह ली है, शर्मिला ने कहा कि उन्होंने घर में कभी अपना स्टारडम नहीं दिखाया।

शर्मिला ने कहा, “उन्होंने हमेशा देखा है कि मैं लोगों से मिलती-जुलती हूं। उन्होंने मुझे काम करते देखा है और कड़ी मेहनत का महत्व सीखा है। उन्होंने मुझे कभी घर में स्टार की तरह व्यवहार करते नहीं देखा। मैने उन्हें कोई जुबानी सीख नहीं दी, बल्कि उन्होंने मुझे देखकर सीखा है।”

‘स्टार स्टेटस’ में यकीन नहीं रखतीं शर्मिला टैगोर Reviewed by on . कोलकाता, 25 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का कहना है कि वह स्टार के दर्जे में यकीन नहीं रखतीं।शर्मिला ने यहां सोमवार को 'टाटा स्टील कोलकाता, 25 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का कहना है कि वह स्टार के दर्जे में यकीन नहीं रखतीं।शर्मिला ने यहां सोमवार को 'टाटा स्टील Rating:
scroll to top