Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » स्नूप को वास्तविक लगता है ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’

स्नूप को वास्तविक लगता है ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’

लॉस एंजेलिस, 13 मई (आईएएनएस)। रैप गायक स्नूप डोग फंतासी ड्रामा टीवी श्रृंखला ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के बड़े प्रशंसक हैं। कहना है कि वह यह कार्यक्रम इतिहास की अधिक जानकारी लेने के लिए देखते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि शो में जो कुछ भी होता है, वह भूतकाल में घटित हुआ होगा।

वेबसाइट ‘एनवाईपोस्ट डॉट कॉम’ के मुताबिक, 43 वर्षीय स्नूप ने बताया, “मैं इसे ऐतिहासिक कारणों से देखता हूं। मैं यह समझने के लिए इसे देखता हूं कि पहले यह दुनिया किस पर आधारित थी और इस कार्यक्रम में मुझे इसकी जानकारी मिलती है। मैं यह जानना चाहता हूं कि हम वहां से यहां कैसे आए? तब और अब में क्या समानताएं हैं।”

स्नूप ने ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ के पांचवें सत्र के मिक्सटेप में योगदार किया है। शो के प्रशंसक होने के नाते शो में योगदान का अवसर पाकर वह खुद को सम्मानित महसूस करते हैं।

उन्होंने बताया, “मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा था, क्योंकि मैं वास्तव में इस शो का प्रशंसक हूं।”

स्नूप को वास्तविक लगता है ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 13 मई (आईएएनएस)। रैप गायक स्नूप डोग फंतासी ड्रामा टीवी श्रृंखला 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के बड़े प्रशंसक हैं। कहना है कि वह यह कार्यक्रम इतिहास की अधिक जान लॉस एंजेलिस, 13 मई (आईएएनएस)। रैप गायक स्नूप डोग फंतासी ड्रामा टीवी श्रृंखला 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के बड़े प्रशंसक हैं। कहना है कि वह यह कार्यक्रम इतिहास की अधिक जान Rating:
scroll to top