Monday , 29 April 2024

Home » व्यापार » स्पाइसजेट की उड़ान में योग सत्र

स्पाइसजेट की उड़ान में योग सत्र

नई दिल्ली, 19 जून (आईएएनएस)। किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी कुछ उड़ानों में योग सत्र संचालित करेगी।

कंपनी ने इस सत्र का नाम रखा है ‘हाई ऑन योगा एट 35,000 फीट’। सत्र रविवार 21 जून, 2015 को कुछ चुनी हुई उड़ानों पर संचालित किया जाएगा।

कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने एक बयान में कहा, “स्पाइसजेट को उड़ान के दौरान योग का प्रदर्शन करने वाली दुनिया की पहली विमानन कंपनी बनने की खुशी है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योग को भारत में लोकप्रिय बनाने की योजना से जुड़ कर उत्साहित महसूस करते हैं।”

कंपनी के मुताबिक, चालक दल और ईशा फाउंडेशन के निर्देशक उड़ान के दौरान ‘उपा योग’ का प्रदर्शन करेंगे।

बयान में कहा गया, “इस दौरान यात्रियों को भी अपनी सीटों पर बैठे-बैठे योग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।”

यह सत्र 10 मिनट को होगा।

बयान के मुताबिक, उड़ानों के अलावा ईशा फाउंडेशन के सैकड़ों स्वयंसेवी कुछ खास हवाईअड्डों पर स्पाइसजेट के चेक-इन काउंटर और बोर्डिग गेट के पास नमस्कार मुद्रा का प्रदर्शन करेंगे।

स्पाइसजेट की उड़ान में योग सत्र Reviewed by on . नई दिल्ली, 19 जून (आईएएनएस)। किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी कुछ उड़ानों में योग सत्र संचालित करेगी।कंपनी ने इस सत्र का नाम रखा है नई दिल्ली, 19 जून (आईएएनएस)। किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी कुछ उड़ानों में योग सत्र संचालित करेगी।कंपनी ने इस सत्र का नाम रखा है Rating:
scroll to top