Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्पेनिश लीग मुकाबले में बार्सिलोना ने कोडरेबा को 8-0 से हराया

स्पेनिश लीग मुकाबले में बार्सिलोना ने कोडरेबा को 8-0 से हराया

कोडरेबा (स्पेन), 3 मई (आईएएनएस)। लुइस सुआरेज की शानदार हैट्रिक और लियोनेल मेसी के दो गोलों की मदद से बार्सिलोना ने शनिवार को खेले गए स्पेनिश लीग मुकाबले में कोडरेबो को उसी के घर में 8-0 से रौंद दिया।

स्पेनिश लीग तालिका में सबसे आगे चल रहे बार्सिलोना के हाथों नुएवो अर्चानगेल स्टेडियम में मिली इस हार के बाद कोडरेबा का सेकेंड डिवीजन में रेलीगेट होना तय है।

सुआरेज ने जहां एफसी बार्सिलोना के लिए खेलते हुए पहली हैर्टिक लगाई वहीं मेसी ने 2014-15 स्पेनिश लीग सत्र में अफना 40वां गोल किया। मेसी अपने गोलों की संख्या बढ़ा सकते थे लेकिन नेमार को एक पेनाल्टी पर गोल करने का मौका देकर उन्होंने अपने साथियों का सम्मान हासिल किया।

इस जीत के साथ बार्सिलोना ने 87 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की है। उसके और दूसरे स्थान पर चल रहे चिर प्रतिद्वंद्वी रियल मेड्रिड के बीच पांच अंकों का अंतर है।

दूसरी ओर, कोडरेबा 20 अंकों के साथ तालिका में सबसे अंतिम स्थान पर है। अब 2015-16 सत्र में उसे सेकेंड डिवीजन लीग में खेलना होगा।

शनिवार को ही मौजूदा चैम्पियन एटलेटिको मेड्रिड को विंसेंट काल्डेरॉन स्टेडियम में एथलेटिक बिल्बाओ के खिलाफ गोल रहित बराबरी पर मजबूर होना पड़ा। एटलेटिको तालिका में तीसरे स्थान पर है।

स्पेनिश लीग मुकाबले में बार्सिलोना ने कोडरेबा को 8-0 से हराया Reviewed by on . कोडरेबा (स्पेन), 3 मई (आईएएनएस)। लुइस सुआरेज की शानदार हैट्रिक और लियोनेल मेसी के दो गोलों की मदद से बार्सिलोना ने शनिवार को खेले गए स्पेनिश लीग मुकाबले में कोड कोडरेबा (स्पेन), 3 मई (आईएएनएस)। लुइस सुआरेज की शानदार हैट्रिक और लियोनेल मेसी के दो गोलों की मदद से बार्सिलोना ने शनिवार को खेले गए स्पेनिश लीग मुकाबले में कोड Rating:
scroll to top