Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्पेनिश लीग : मेसी के गोल के बावजूद नहीं जीता बार्सिलोना

स्पेनिश लीग : मेसी के गोल के बावजूद नहीं जीता बार्सिलोना

वेलेंसिया, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)। अर्जेटीना के करिश्माई फारवर्ड लियोनेल मेसी द्वारा किए गए दमदार गोल के बावजूद एफसी बार्सिलोना को स्पेनिश लीग के आठवें दौर के मुकाबले में वेलेंसिया के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, रविवार को हुए मैच में बार्सिलोना ने कुल 76 प्रतिशत बॉल पजेशन रखा लेकिन वे केवल एक ही गोल कर पाए।

वेलेंसिया के शुरुआत शानदार रही और एजेकिएल गारेय ने दूसरे मिनट में ही गोल करते हुए मेहमान टीम को बढ़त दिला दी।

मैच के शुरुआत में ही गोल करने के कारण मेजबान टीम के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा और उन्होंने अपना अटैक जारी रखा। 23वें मिनट में मेस्टाला स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को मेसी का जादू देखने को मिला।

उन्होंने मिडफील्ड से बेहतरीन मूव बनाया और बॉक्स के बाहर से गेंद को गोल में डालकर बार्सिलोना को बराबरी दिला दी।

मेसी के गोल के बाद बार्सिलोना ने अपना स्वाभाविक खेल दिखाया। मेहमान टीम ने विपक्षी टीम के बॉक्स के पास बेहतरीन पसिंग गेम खेला लेकिन वे पहले हाफ में वेलेंसिया के डिफेंस को दोबारा भेदने में कामयाब नहीं हो पाए।

दूसरा हाफ भी बार्सिलोना के नाम रहा लेकिन कोई भी टीम विजयी गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई।

स्पेनिश लीग : मेसी के गोल के बावजूद नहीं जीता बार्सिलोना Reviewed by on . वेलेंसिया, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)। अर्जेटीना के करिश्माई फारवर्ड लियोनेल मेसी द्वारा किए गए दमदार गोल के बावजूद एफसी बार्सिलोना को स्पेनिश लीग के आठवें दौर के मुका वेलेंसिया, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)। अर्जेटीना के करिश्माई फारवर्ड लियोनेल मेसी द्वारा किए गए दमदार गोल के बावजूद एफसी बार्सिलोना को स्पेनिश लीग के आठवें दौर के मुका Rating:
scroll to top