Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘स्पेशल 26’ के तमिल रीमेक में होंगे प्रशांत

‘स्पेशल 26’ के तमिल रीमेक में होंगे प्रशांत

चेन्नई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता प्रशान्त ने इस बात की पुष्टि की है कि वह ‘स्पेशल 26’ की तमिल रीमेक में अक्षय कुमार जैसी भूमिका निभाएंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। फिलहाल वर्तमान में प्रशांत तमिल एक्शन फिल्म ‘साहसम’ के प्रदर्शित होने का इंतजार कर रहे हैं।

प्रशांत ने आईएएनएस से कहा, “मेरे पिता ने पिछले साल फिल्म के रीमेक पर अधिकार हासिल कर लिया। हमने जल्द ही शूटिंग शुरू करने की योजना बनाई है। फिल्म मधेश द्वारा निर्देशित होगी और वर्तमान में हम बाकी कलाकारों को अंतिम रूप दे रहे हैं।”

अभिनेता-निर्देशक थिआगराजन ने फिल्म ‘स्पेशल 26’ के दक्षिणी रीमेक का अधिकार प्राप्त किया। यह फिल्म अभिनेता रवि तेजा के साथ तेलुगू में भी बनेगी।

तेलुगू फिल्म हरीश शंकर द्वारा निर्देशित होगी, वही इसके सह-निर्देशक भी होंगे।

‘स्पेशल 26’ के तमिल रीमेक में होंगे प्रशांत Reviewed by on . चेन्नई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता प्रशान्त ने इस बात की पुष्टि की है कि वह 'स्पेशल 26' की तमिल रीमेक में अक्षय कुमार जैसी भूमिका निभाएंगे। फिल्म का नाम अभी त चेन्नई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता प्रशान्त ने इस बात की पुष्टि की है कि वह 'स्पेशल 26' की तमिल रीमेक में अक्षय कुमार जैसी भूमिका निभाएंगे। फिल्म का नाम अभी त Rating:
scroll to top