Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्वस्थ हुए गंभीर, जल्द नाइट राइडर्स से जुड़ेंगे

स्वस्थ हुए गंभीर, जल्द नाइट राइडर्स से जुड़ेंगे

कोलकाता, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर स्वस्थ हो गए हैं और पुणे में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले आईपीएल-8 के अपने आगामी मैच के लिए वह जल्द ही टीम से जुड़ जाएंगे।

नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन के बीच यह मैच महाराष्ट्र क्रिकेट संघ अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शनिवार को होना है।

गंभीर ने गुरुवार को ट्वीट किया, “आह, तेजी से स्वस्थ हो रहा हूं। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मेरे लिए उनके बहुत मायने हैं। टीम से जुड़ने के लिए जल्द ही कोलकाता से पुणे को उड़ान भरूंगा।”

गंभीर ने एक दिन पहले ही ट्वीट किया था कि वह खराब स्वास्थ्य के कारण टीम के साथ पुणे के लिए उड़ान नहीं भर सकेंगे। गंभीर ने बताया था कि पेट में संक्रमण के चलते उन्हें खिचड़ी और दही-चावल खाकर काम चलाना पड़ रहा है।

मौजूदा चैम्पियन नाइट राइडर्स के लिए गंभीर ने इस सत्र में लगातार दो अर्धशतक लगाए हैं। आईपीएल-8 में अब तक खेले दो मैचों में उन्हें एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है।

स्वस्थ हुए गंभीर, जल्द नाइट राइडर्स से जुड़ेंगे Reviewed by on . कोलकाता, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर स्वस्थ हो गए हैं और पुणे में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले आईपीएल-8 के अपने आगाम कोलकाता, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर स्वस्थ हो गए हैं और पुणे में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले आईपीएल-8 के अपने आगाम Rating:
scroll to top