Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हरभजन, ताहिर पुरानी वाइन की तरह परिपक्व हो रहे हैं : धोनी

हरभजन, ताहिर पुरानी वाइन की तरह परिपक्व हो रहे हैं : धोनी

चेन्नई, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि हरभजन सिंह और इमरान ताहिर पुरानी वाइन की तरह लगातार परिपक्व हो रहे हैं और उन्होंने एक बार फिर साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है।

चेन्नई ने यहां मंगलवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता को सात विकेट से करारी शिकस्त दी।

मैच के बाद धोनी ने कहा, “उम्र उनकी (हरभजन और ताहिर) तरफ है। वह वाइन की तरह हैं और लगातार परिपक्व हो रहे हैं। भज्जी ने जितने भी मैच खेले हैं उसमें दमदार प्रदर्शन किया है। मुझे जब भी जरूरत महसूस हुई है मैंने इमरान पर भरोसा किया है और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।”

धोनी ने कहा, “कुल मिलाकर हमारा गेंदबाजी क्रम अच्छा लग रहा है, लेकिन जब हम बेहतरीन टीम के खिलाफ सपाट विकेट पर छोटी बाउंड्री के साथ खेलेंगे तो हमें पता चलेगा कि हमारे लिए सबसे अच्छा गेंदबाजी क्रम कौन सा होगा।”

चेन्नई की टीम फिलहाल, 10 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर काबिज है।

हरभजन, ताहिर पुरानी वाइन की तरह परिपक्व हो रहे हैं : धोनी Reviewed by on . चेन्नई, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिं चेन्नई, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिं Rating:
scroll to top