Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » हांगकांग में मनी विजय दिवस की 70वीं वर्षगांठ

हांगकांग में मनी विजय दिवस की 70वीं वर्षगांठ

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (सीपीसी) की केंद्रीय समिति के राजनीतिक ब्यूरो के सदस्य सुन चुनलान समारोह में शरीक हुए और एक जोरदार भाषण दिया।

सीपीसी केंद्रीय समिति के युनाइटेड फ्रंट वर्क डिपार्टमेंट के प्रमुख सुन ने जापानी आक्रमणकारियों के खिलाफ युद्ध में हिस्सा ले चुके 10 युद्धवीरों को सम्मानित भी किया।

सम्मान पाने वालों में कम्युनिस्ट नेतृत्व वाली दोंगजियांग सेना के छह, कुओमिंतांग नेतृत्व वाली सेना के तीन और फ्लाइंग टाइगर से एक युद्धवीर थे।

हांगकांग के 50 से अधिक संगठनों द्वारा आयोजित इस समारोह में चाइना के शीर्ष सलाहकार निकाय के तुंग ची-ह्वा, हांगकांग के मुख्य कार्यकारी लियंग चुन-इंग, हांगकांग में सेंट्रल पीपुल्स गवर्नमेंट के लियायसन ऑफिस के निदेशक झांग शियाओमिंग ने शिरकत की।

हांगकांग में मनी विजय दिवस की 70वीं वर्षगांठ Reviewed by on . कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (सीपीसी) की केंद्रीय समिति के राजनीतिक ब्यूरो के सदस्य सुन चुनलान समारोह में शरीक हुए और एक जोरदार भाषण दिया।सीपीसी केंद्रीय समिति के कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (सीपीसी) की केंद्रीय समिति के राजनीतिक ब्यूरो के सदस्य सुन चुनलान समारोह में शरीक हुए और एक जोरदार भाषण दिया।सीपीसी केंद्रीय समिति के Rating:
scroll to top