Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » हुआवे को मिला बेस्ट सोल्यूशन वेंडर अवार्ड

हुआवे को मिला बेस्ट सोल्यूशन वेंडर अवार्ड

नई दिल्ली, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। चीन की दूरसंचार उपकरण निर्माता कंपनी हुआवे को एमवीएनओ उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार बेस्ट सोल्यूशन वेंडर से नवाजा गया है। कंपनी ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी।

एमर्स्टरडम में 11 से 14 अप्रैल तक आयोजित किए गए एमवीएनओ वर्ल्ड कांग्रेस 2016 में हुआवे को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। हुआवे के बीएसएस समाधान वर्चुअल मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर (एमवीएनओ) को सभी किस्म की सेवाएं देने में सक्षम बनाता है तथा इस प्रक्रिया की जटिलता को सरल बनाता है।

इस बारे में हुआवे वेस्टर्न यूरोपियन सर्विस सेंटर के निदेशक जासोन यी ने बताया, “इस डिजिटल जमाने में प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए एमवीएनओ व्यापार को डिजिटल में बदलना बेहद जरूरी है। हुआवे में हम एमवीएनओ को वहां तक पहुंचाने के लिए सही तकनीक पर काम करते हैं ताकि वे आने वाले कल की मांग को पूरा करने में सक्षम हो सकें। हमारा बीएएएस समाधान इस दृष्टिकोण को पूरा करता है।”

इस साल के एमवीएनओ वर्ल्ड कांग्रेस ने हुआवे ने अपनी इसी बीएएएस समाधान और वीडियो समाधान का प्रदर्शन किया था।

हुआवे को मिला बेस्ट सोल्यूशन वेंडर अवार्ड Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। चीन की दूरसंचार उपकरण निर्माता कंपनी हुआवे को एमवीएनओ उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार बेस्ट सोल्यूशन वेंडर से नवाजा गया है। क नई दिल्ली, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। चीन की दूरसंचार उपकरण निर्माता कंपनी हुआवे को एमवीएनओ उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार बेस्ट सोल्यूशन वेंडर से नवाजा गया है। क Rating:
scroll to top