Saturday , 11 May 2024

Home » धर्मंपथ » होशंगाबाद सांसद ने दलितो,आदिवासियों कि सेवा हेतु भाजपा ज्वाइन कि: दल-बदलू कहलाये

होशंगाबाद सांसद ने दलितो,आदिवासियों कि सेवा हेतु भाजपा ज्वाइन कि: दल-बदलू कहलाये

DSC_0202भोपाल– आज भाजपा मुख्यालय में होशंगाबाद से कांग्रेस सांसद राव उदयप्रताप ने शिवराज सिंह चौहान और नरेंद्र सिंह तोमर कि उपस्थिति में भाजपा कि सदस्यता ग्रहण की।
ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा सामंतवादी
उदय प्रताप ने कहा कि जो 2.5 लाख के चश्मे को सर पर रखकर जनता से संवाद करते हैं वे क्या जनता का भला करेंगे,उदय ने कहा कि किसान ,आदिवासी और दलित के साथ हो रहे अन्याय से वे पिछले दस वर्षों से व्यथित थे ,कांग्रेस ने आज तक कुछ नहीं किया गौरमतलब यह रहा की उनके साथ शामिल हुए लोगों में कोई भी इस वर्ग का नहीं था हाँ बड़े धनाढ्य किसान जरूर थे अतः उदय प्रताप जो चालीस हजार कि घडी पहने हुए थे उनका यह बयान हास्यास्पद और उपरोक्त वर्गों का उपहास मात्र लगा।
शिवराज सिंह ने पत्रकारों के सवालों के उत्तर नहीं दिए
शिवराज सिंह कि पत्रकार वार्ता का इन्तजार सभी पत्रकारों को था लेकिन शिवराज आज भी पत्रकारों से भागते नजर आये। उन्होंने किसी भी सवाल का उत्तर नहीं दिया वैसे नरेंद्र सिंह तोमर अवश्य पत्रकारों को सँभालते नजर आये लेकिन पत्रकारों का रोष दबा नहीं सके।
राव उदयप्रताप को जिस पार्टी ने पाला पोसा उसे ही स्वार्थवश धोखा दिया
कांग्रेस कि वजह से उदय प्रताप सांसद बने लेकिन भाई को टिकट न दिलवा पाने कि वजह से ये रूठ गए और दल-बदलू का ठप्पा लगवा लिया

होशंगाबाद सांसद ने दलितो,आदिवासियों कि सेवा हेतु भाजपा ज्वाइन कि: दल-बदलू कहलाये Reviewed by on . भोपाल-- आज भाजपा मुख्यालय में होशंगाबाद से कांग्रेस सांसद राव उदयप्रताप ने शिवराज सिंह चौहान और नरेंद्र सिंह तोमर कि उपस्थिति में भाजपा कि सदस्यता ग्रहण की। ज्य भोपाल-- आज भाजपा मुख्यालय में होशंगाबाद से कांग्रेस सांसद राव उदयप्रताप ने शिवराज सिंह चौहान और नरेंद्र सिंह तोमर कि उपस्थिति में भाजपा कि सदस्यता ग्रहण की। ज्य Rating:
scroll to top