Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खुसुर फुसुर » जन्मदिन 29 अगस्त, सरकारी क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी

जन्मदिन 29 अगस्त, सरकारी क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी

birthdayसरकारी क्षेत्र से जुड़े कार्यों के लिए यह वर्ष अनुकूल है। जो लोग सरकारी नौकरी पाने के लिए प्रयास कर रहे हैं उन्हें कामयाबी मिल सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों का महत्व बढ़ेगा, कोई बड़ी चाहत पूरी हो सकती है।

आर्थिक मामलों में प्रगति होगी, संचित धन एवं स्थायी संपत्ति में वृद्घि होगी। निजी मकान का सुख प्राप्त हो सकता है। आत्मबल बढ़ेगा, विरोधियों पर अपना प्रभाव बनाने में कामयाबी मिलेगी।

न्यायिक क्षेत्र से जुड़े मामलों में विजयी होंगे। परिवार में आपसी तालमेल एवं सौहार्द बना रहेगा। नौकरी में प्रमोशन या स्थानांतरण की इच्छा पूरी होगी। व्यवसाय में लाभ के अवसर मिलेंगे।

परीक्षाओं में सफलता एवं पुलिस, इंजीनियरिंग, खनन, पशु चिकित्सा, वकालत आदि क्षेत्रों में करियर बनाने के अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

जन्मदिन 29 अगस्त, सरकारी क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी Reviewed by on . सरकारी क्षेत्र से जुड़े कार्यों के लिए यह वर्ष अनुकूल है। जो लोग सरकारी नौकरी पाने के लिए प्रयास कर रहे हैं उन्हें कामयाबी मिल सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों क सरकारी क्षेत्र से जुड़े कार्यों के लिए यह वर्ष अनुकूल है। जो लोग सरकारी नौकरी पाने के लिए प्रयास कर रहे हैं उन्हें कामयाबी मिल सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों क Rating:
scroll to top