Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2’ का टीजर रिलीज

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2’ का टीजर रिलीज

July 31, 2023 9:08 pm by: Category: मनोरंजन Comments Off on आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2’ का टीजर रिलीज A+ / A-

‘ड्रीम गर्ल-2’ फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीजर अब सामने आ गया है, जिसके बाद से दर्शक कल रिलीज होने वाले ट्रेलर की झलक देखने के लिए और बेताब हो उठे हैं। दरअसल, निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर एक असाधारण सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए मंगलवार को रिलीज़ किया जाएगा।

‘ड्रीम गर्ल-2’ का टीजर आने वाले समय के लिए ट्रेलर की भव्यता की एक झलक पेश करता है। यह प्रशंसकों के बीच जबरदस्त प्रत्याशा पैदा करने में भी सफल साबित हुआ है। ऐसे में हर गुजरते पल के साथ उत्साह का लेवल बढ़ रहा है और दर्शक उस जादू को देखने के लिए उत्सुक हैं, जो यह मजेदार सीक्वल देने का वादा करता है।

इस फिल्म में प्रतिभाशाली सितारों की टुकड़ी में बहुमुखी आयुष्मान खुराना और खूबसूरत अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। स्क्रीन पर उनकी शानदार केमिस्ट्री यकीनन दर्शकों को दीवाना कर देगी और एक अमिट छाप छोड़ेगी। इसके साथ ही फिल्म में कुछ और फेमस स्टार्स में परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज शामिल हैं। ‘ड्रीम गर्ल-2’ का निर्माण एकता आर कपूर और शोभा कपूर की जोड़ी ने किया है। फिल्म 25 अगस्त को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2’ का टीजर रिलीज Reviewed by on . ‘ड्रीम गर्ल-2’ फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीजर अब सामने आ गया है, जिसके बाद से दर्शक कल रिलीज होने वाले ट्रेलर की झलक देखने के लिए और बेताब हो उठे हैं। दरअसल, निर्म ‘ड्रीम गर्ल-2’ फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीजर अब सामने आ गया है, जिसके बाद से दर्शक कल रिलीज होने वाले ट्रेलर की झलक देखने के लिए और बेताब हो उठे हैं। दरअसल, निर्म Rating: 0
scroll to top