Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ंमैं रोमांटिक शैली का : कपिल सिब्बल

ंमैं रोमांटिक शैली का : कपिल सिब्बल

मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। आगामी फिल्म ‘शोरगुल’ के लिए ‘तेरे बिना’ और ‘मस्त हवा’ जैसे गीत लिखने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल का कहना है कि वह ‘सचमुच रोमांटिक शैली से ताल्लुक रखते हैं’।

एक बयान के मुताबिक, ऋषिता भट्ट और अभिनेता जिमी शेरगिल पर फिल्माया गया गीत ‘मस्त हवा’ प्रतिभा सिंह बाघेल ने गाया है।

सिब्बल ने एक बयान में कहा, “मेरा ताल्लुक रोमांटिक शैली से है और यह गीत कोई आइटम नंबर नहीं है, बल्कि मेरे विचार से यह ‘शोरगुल’ के लिए मेरे द्वारा लिखे गए पहले गीत से ज्यादा दमदार है। मैं अपनी लेखन शैली के साथ हमेशा प्रयोग करते रहना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि इस गीत के जरिये दर्शक मेरे व्यक्तित्व के मजेदार पहलू से भी जुड़ेंगे।”

सिब्बल ने ‘शोरगुल’ के लिए मौलिक रूप से एक कव्वाली ‘तू ही तू’ भी लिखी थी, लेकिन सितार वादक नीलाद्री कुमार के साथ एक अन्य फिल्म के लिए काम करते हुए सिब्बल ने सामाजिक-राजनीतिक फिल्म के प्रचार गीत के लिए ‘तेरे बिना’ लिखने का फैसला किया। उसके बाद उन्होंने ‘मस्त हवा’ भी लिखा।

ंमैं रोमांटिक शैली का : कपिल सिब्बल Reviewed by on . मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'शोरगुल' के लिए 'तेरे बिना' और 'मस्त हवा' जैसे गीत लिखने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल का कहना है कि वह 'सचमुच रोम मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'शोरगुल' के लिए 'तेरे बिना' और 'मस्त हवा' जैसे गीत लिखने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल का कहना है कि वह 'सचमुच रोम Rating:
scroll to top