Monday , 6 May 2024

Home » व्यापार » अंबुजा सीमेंट ने ‘अंबुजा प्लस कूल वॉल्स’ उतारा

अंबुजा सीमेंट ने ‘अंबुजा प्लस कूल वॉल्स’ उतारा

नई दिल्ली, 10 नवंबर (आईएएनएस)। प्रमुख सीमेंट निर्माता अंबुजा सीमेंट ने व्यक्तिगत होम बिल्डर्स (आईएसबी) श्रेणी में नया उत्पाद ‘अंबुजा प्लस कूल वॉल्स’ उतारा है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘अंबुजा प्लस कूल वॉल्स’ हीट बैरियर टेक्नॉलजी से युक्त है, जो बाहर के तापमान की तुलना में कमरे का तापमान 5 डिग्री कम बनाए रखता है, चाहे बाहर कितनी ही गर्मी क्यों ना हो। इससे ऊर्जा की भी बचत होती है।

अंबुजा सीमेंट के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजय कपूर ने कहा, “अपनी स्थापना के बाद से ही नवाचार हमारे सभी उत्पादों की पहचान है। हमें भरोसा है कि हमारा यह नया उत्पाद हमारी दृष्टि को बल प्रदान करेगा कि ‘विश्व निर्माण बेहतर’ हो।”

बयान में कहा गया कि ‘अंबुजा प्लस कूल वॉल्स’ को गुजरात में अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद इसे पंजाब और हिमाचल प्रदेश के बाजारों में उतारा गया है। अगले कुछ महीनों में इस उत्पाद को देश भर के बाजारों में लांच कर दिया जाएगा।

अंबुजा सीमेंट के मुख्य विपणन अधिकारी संजय कुमारर गुप्ता ने कहा, “ऐसे समय में जब ग्लोबल वार्मिग भारत जैसी उभरती अर्थव्यवस्थाओं के लिए चिंता का प्रमुख विषय है। हमने ‘अंबुजा प्लस कूल वॉल्स’ लांच किया है, जो घर के बाहर और अंदर के तापमान में 5 डिग्री का अंतर बनाए रखता है।”

अंबुजा सीमेंट ने ‘अंबुजा प्लस कूल वॉल्स’ उतारा Reviewed by on . नई दिल्ली, 10 नवंबर (आईएएनएस)। प्रमुख सीमेंट निर्माता अंबुजा सीमेंट ने व्यक्तिगत होम बिल्डर्स (आईएसबी) श्रेणी में नया उत्पाद 'अंबुजा प्लस कूल वॉल्स' उतारा है। क नई दिल्ली, 10 नवंबर (आईएएनएस)। प्रमुख सीमेंट निर्माता अंबुजा सीमेंट ने व्यक्तिगत होम बिल्डर्स (आईएसबी) श्रेणी में नया उत्पाद 'अंबुजा प्लस कूल वॉल्स' उतारा है। क Rating:
scroll to top