Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अगर आप चाहते हैं आपके बच्चे चौकीदार बनें तो मोदी को वोट दें : केजरीवाल

अगर आप चाहते हैं आपके बच्चे चौकीदार बनें तो मोदी को वोट दें : केजरीवाल

नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को लोगों से कहा कि अगर वे चाहते हैं कि उनका बच्चा चौकीदार बने तो वह फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट दें।

उन्होंने ट्वीट किया, “मोदी जी पूरे देश को चौकीदार बनाना चाहते हैं। अगर आप भी अपने बच्चों को चौकीदार बनाना चाहते हैं तो मोदी जी को वोट दें। पर अगर आप अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर डाक्टर, इंजीनियर, वकील बनाना चाहते हैं तो पढ़े लिखे ईमानदार लोगों की पार्टी आम आदमी पार्टी को वोट दें।”

विपक्ष द्वारा राफेल लड़ाकू विमान मामले में लगाए गए आरोपों का लाभ उठाने की कोशिश में प्रधानमंत्री मोदी ने बीते सप्ताह हैशटैल मैंभीचौकीदार के साथ एक वीडियो ट्वीट किया और भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई के लिए लोगों का आह्वान किया और भारत की प्रगति के लिए खुद को ‘चौकीदार’ के रूप में अभियान में शामिल होने को कहा।

शुरू में कई भाजपा नेताओं ने ट्वीट करना शुरू किया और जल्द ही नेताओं ने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ जोड़ लिया।

अगर आप चाहते हैं आपके बच्चे चौकीदार बनें तो मोदी को वोट दें : केजरीवाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को लोगों से कहा कि अगर वे चाहते हैं कि उनका बच्चा चौकीदार बने तो वह फिर से प नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को लोगों से कहा कि अगर वे चाहते हैं कि उनका बच्चा चौकीदार बने तो वह फिर से प Rating:
scroll to top