Monday , 6 May 2024

Home » खेल » अगले साल युवेंतस को अलविदा कहेंगे तेवेज

अगले साल युवेंतस को अलविदा कहेंगे तेवेज

ब्यूनस आयर्स, 22 जनवरी (आईएएनएस)। इतालवी फुटबाल क्लब जुवेंतस के लिए खेलने वाले स्टार अर्जेंटीनी स्ट्राइकर कार्लोस तेवेज पिछले कई सीजन से टीम के सर्वोच्च स्कोरर हैं, लेकिन मौजूदा सत्र की समाप्ति के साथ ही उन्होंने क्लब को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है।

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ के अनुसार, तेवेज ने कहा है कि मौजूदा चैम्पियन और सेरी-ए टूर्नामेंट में शीर्ष पर चल रहे जुवेंतस से वह अपना करार आगे नहीं बढ़ाएंगे।

तेवेज ने ब्यूनस आयर्स हवाई अड्डे पर बुधवार को पत्रकारों से कहा, “मैं 2016 तक ही अपने करार को जारी रखना चाहूंगा। मेरी आगे की यही योजना है। मैं अपना करार आगे नहीं बढ़ाना चाहूंगा।”

तेवेज ने हालांकि भविष्य की किसी योजना का खुलासा करने से इंकार कर दिया।

तेवेज अपने पूर्व इंग्लिश प्रीमियर क्लब मैनचेस्टर सिटी को छोड़कर जून 2013 में जुवेंतस से जुड़े और तब से अब तक वह जुवेंतस के लिए 72 मैचों में 36 गोल कर चुके हैं।

पिछले वर्ष सेरी-ए चैम्पियन रहे जुवेंतस के लिए तेवेज ने सर्वाधिक गोल किए और मौजूदा सत्र में भी वह सर्वोच्च स्कोरर हैं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

अगले साल युवेंतस को अलविदा कहेंगे तेवेज Reviewed by on . ब्यूनस आयर्स, 22 जनवरी (आईएएनएस)। इतालवी फुटबाल क्लब जुवेंतस के लिए खेलने वाले स्टार अर्जेंटीनी स्ट्राइकर कार्लोस तेवेज पिछले कई सीजन से टीम के सर्वोच्च स्कोरर ब्यूनस आयर्स, 22 जनवरी (आईएएनएस)। इतालवी फुटबाल क्लब जुवेंतस के लिए खेलने वाले स्टार अर्जेंटीनी स्ट्राइकर कार्लोस तेवेज पिछले कई सीजन से टीम के सर्वोच्च स्कोरर Rating:
scroll to top