Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘अच्छे दिन’ भाजपा का नारा नहीं : मंत्री तोमर

‘अच्छे दिन’ भाजपा का नारा नहीं : मंत्री तोमर

August 24, 2015 10:15 pm by: Category: भारत Comments Off on ‘अच्छे दिन’ भाजपा का नारा नहीं : मंत्री तोमर A+ / A-

msid-48656350,width-300,resizemode-4,narendra-tomarइंदौर, 24 अगस्त (आईएएनएस)। देश में बढ़ती महंगाई और आसमान छूते प्याज के दामों के बीच केंद्रीय इस्पात व खनन मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने यहां सोमवार को एक अजब बयान दिया। उन्होंने कहा कि ‘अच्छे दिन का नारा भारतीय जनता पार्टी का नहीं था, बल्कि इसे तो सोशल मीडिया ने गढ़ा था।’

इंदौर प्रवास पर आए तोमर से जब संवाददाताओं ने बढ़ती महंगाई और भाजपा व पार्टी के शीर्ष नेता नरेंद्र मोदी के ‘अच्छे दिन’ वाले नारे पर सवाल किया तो उनका जवाब था, “यह तो सोशल मीडिया पर चला था कि अच्छे दिन आएंगे और राहुल गांधी घर जाएंगे, इसे लेकर लोगों ने भाजपा के मुंह में डाल दिया। जनता ने जो हमारे मुंह में डाला है, उसे हम स्वीकार करते हैं विनम्रता के साथ, लेकिन यह नारा हमारा नहीं है।”

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का पद संभाल चुके केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, “जो लोग कह रहे हैं कि अच्छे दिन नहीं आए हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि वे सकारात्मकता का चश्मा लगाकर देखेंगे तो उन्हें अच्छे दिन दिखाई देंगे।”

उन्होंने कहा कि जहां तक कांग्रेस का सवाल है, उसके अच्छे दिन नहीं आएंगे, क्योंकि जनता ने उसके खिलाफ फैसला दिया है। इसलिए राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह के अच्छे दिन आने वाले नहीं हैं।

केंद्रीय मंत्री ने यहां स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और सावन के आखिरी सोमवार को उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के नेताओं ने कहा था कि सत्ता परिवर्तन के साथ ‘अच्छे दिन’ आएंगे। बढ़ती महंगाई के बीच कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों द्वारा इस नारे को मुद्दा बनाए जाने पर केंद्र सरकार के मंत्री तक चिढ़ने लगे हैं।

‘अच्छे दिन’ भाजपा का नारा नहीं : मंत्री तोमर Reviewed by on . इंदौर, 24 अगस्त (आईएएनएस)। देश में बढ़ती महंगाई और आसमान छूते प्याज के दामों के बीच केंद्रीय इस्पात व खनन मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने यहां सोमवार को एक अजब बयान इंदौर, 24 अगस्त (आईएएनएस)। देश में बढ़ती महंगाई और आसमान छूते प्याज के दामों के बीच केंद्रीय इस्पात व खनन मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने यहां सोमवार को एक अजब बयान Rating: 0
scroll to top