Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अदिति, शिबानी ने ऑनलाइन साड़ी ब्रांड ‘ऑरा’ पेश किया

अदिति, शिबानी ने ऑनलाइन साड़ी ब्रांड ‘ऑरा’ पेश किया

मुंबई, 3 मई (आईएएनएस)। गायक-संगीतकार शिबानी कश्यप और फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2015 अदिति आर्या ने हाल ही में समकालीन और नई साड़ी संग्रह ‘ऑरा’ पेश किया।

शिबानी कश्यप ने आईएएनएस से कहा, “साड़ी महिलाओं के लिए सर्वोत्तम परिधान है। क्योंकि महिला का नारीत्व साड़ी में ही खूबसूरती से नजर आता है। भारतीय महिलाओं में साड़ी की संस्क़ृति अद्भुत है।

इस मौके पर हाल ही में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2015 का खिताब जीत चुकी अदिति आर्या शोस्टॉपर रही।

इस ब्रांड को एस.पी. टेक्सटाइल्स द्वारा पेश किया गया, जो फैशन कारोबार में पिछले तीन दशकों में हैं।

इसके निदेशक योगेश जैन के मुताबिक, “यह एक समकालीन फैशन ब्रांड है और इसे वैश्विक मंच तक पहुंचाया जाएगा। हमने अदिति का चुनाव इसलिए किया, क्योंकि वह अपने मिस इंडिया ताज के साथ महिलाओं में एक युवा आदर्श हैं। हम ऑनलाइन माध्यम में हाथ आजमा रहे हैं और हमें विश्वास है कि यह भविष्य में काफी सफल होगा।”

अदिति, शिबानी ने ऑनलाइन साड़ी ब्रांड ‘ऑरा’ पेश किया Reviewed by on . मुंबई, 3 मई (आईएएनएस)। गायक-संगीतकार शिबानी कश्यप और फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2015 अदिति आर्या ने हाल ही में समकालीन और नई साड़ी संग्रह 'ऑरा' पेश किया।शिबानी कश मुंबई, 3 मई (आईएएनएस)। गायक-संगीतकार शिबानी कश्यप और फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2015 अदिति आर्या ने हाल ही में समकालीन और नई साड़ी संग्रह 'ऑरा' पेश किया।शिबानी कश Rating:
scroll to top