Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अपने उपन्यास का लोकार्पण करेंगी दिव्या

अपने उपन्यास का लोकार्पण करेंगी दिव्या

मुंबई, 6 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनय में अपनी महारत सिद्ध कर चुकी अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने लेखन में भी हाथ आजमाया है। उनका कहना है कि लेखन सबसे खूबसूरत काम है और वह इस वर्ष नाटकीयता से भरपूर अपने उपन्यास का भी लोकार्पण करेंगी।

दिव्या को एक समाचार पत्र के लिए लिखना भी पसंद है और शीघ्र ही उनके प्रशंसक उनके कॉलम के जरिए उनके विचारों से रूबरू हो पाएंगे।

दत्ता ने आईएएनएस को बताया, “मैं एक उपन्यास लिख रही हूं। यह एक काल्पनिक कहानी है, जिसमें काफी नाटकीयता भी है। वर्ष के मध्य तक इसके आने की उम्मीद है।”

दिव्या ने कहा कि उन्हें लेखन बेहद पसंद है, लेकिन वे शुरू से ही जनती थीं कि अभिनय का क्षेत्र ही उनकी सही मंजिल है।

अभिनेत्री ने कहा, “मैं अपने स्कूल की हेडगर्ल थी। एक बार स्कूल में मुझसे पूछा गया कि मैं बड़े होकर क्या बनना चाहती हूं, जिस पर मैंने कहा कि मैं अभिनेत्री बनना चाहती हूं। तब मुझे कहा गया था कि मैं ऐसी कहानियां न गढूं, लेकिन वर्षो बाद वे सब मुझसे मिलने मुंबई आए और सबने कहा कि उन्हें मुझ पर गर्व है।”

अपने उपन्यास का लोकार्पण करेंगी दिव्या Reviewed by on . मुंबई, 6 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनय में अपनी महारत सिद्ध कर चुकी अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने लेखन में भी हाथ आजमाया है। उनका कहना है कि लेखन सबसे खूबसूरत काम है और वह मुंबई, 6 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनय में अपनी महारत सिद्ध कर चुकी अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने लेखन में भी हाथ आजमाया है। उनका कहना है कि लेखन सबसे खूबसूरत काम है और वह Rating:
scroll to top