Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अपने प्रत्याशियों के समर्थन में आज जनसभाएं करेंगे कमलनाथ और शिवराज

अपने प्रत्याशियों के समर्थन में आज जनसभाएं करेंगे कमलनाथ और शिवराज

भोपाल, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष व राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस के उम्मीदवारों और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबांधित करने वाले हैं।

कांग्रेस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, कमलनाथ सोमवार को सुबह साढ़े 11 बजे होशंगाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा कमलनाथ जबलपुर ससंदीय क्षेत्र के पाटन, बरगी, मंडला संसदीय क्षेत्र के निवास में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। कमलनाथ इन दिनों छिंदवाड़ा के प्रवास पर हैं। वे यहां से हवाई मार्ग से पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के बाद शाम को वापस छिंदवाड़ा लौट जाएंगे।

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान सोमवार को बैतूल संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में बैतूल के स्टेडियम और रीवा संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार के पक्ष में पद्मधर पार्क में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

अपने प्रत्याशियों के समर्थन में आज जनसभाएं करेंगे कमलनाथ और शिवराज Reviewed by on . भोपाल, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष व राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस के उम्मीदवारों और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर् भोपाल, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष व राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस के उम्मीदवारों और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर् Rating:
scroll to top