Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अफगानिस्तान हिंसा में 37 की मौत

अफगानिस्तान हिंसा में 37 की मौत

काबुल, 21 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के दो जिलों में संघर्ष में करीब 20 तालिबान आतंकवादी और 17 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई।

काबुल, 21 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के दो जिलों में संघर्ष में करीब 20 तालिबान आतंकवादी और 17 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सरकार के प्रवक्ता के हवाले से कहा कि गजनी प्रांत में तालिबान के जगतो जिले में आगे बढ़ने के प्रयासों के बाद इन्हें खदेड़ने में 20 आतंकवादी और तीन सुरक्षाकर्मी मारे गए।

प्रवक्ता ने कहा कि संघर्ष में 10 आतंकवादी व चार सुरक्षाकर्मी घायल भी हो गए।

फारयाब प्रांत में तालिबान आतंकवादियों के अफगान बलों के सुरक्षा जांच चौकियों पर हमले में 14 सुरक्षाकर्मी मारे गए।

प्रांतीय परिषद के सहायक सिबघातुल्ला सिलाब ने कहा, “तालिबान विद्रोहियों ने ख्वाजा सब्जपोश जिले में आज सुबह में एक मार्ग पर राष्ट्रीय सेना की जांच चौकियों पर हमला शुरू किया। इसमें 14 सैनिक मारे गए और उनका भारी तोपखाना तबाह हो गया।”

एक अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी संगठन ने बुधवार को सेना की जांच चौकियों पर बदगीस प्रांत में हमला किया, जिसमें 30 सैनिकों की मौत हो गई।

अफगानिस्तान हिंसा में 37 की मौत Reviewed by on . काबुल, 21 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के दो जिलों में संघर्ष में करीब 20 तालिबान आतंकवादी और 17 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई।काबुल, 21 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान काबुल, 21 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के दो जिलों में संघर्ष में करीब 20 तालिबान आतंकवादी और 17 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई।काबुल, 21 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान Rating:
scroll to top