Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अब पटना के लोग लेंगे ‘नाइट लाइफ’ का मज़ा

अब पटना के लोग लेंगे ‘नाइट लाइफ’ का मज़ा

August 3, 2023 6:50 pm by: Category: भारत Comments Off on अब पटना के लोग लेंगे ‘नाइट लाइफ’ का मज़ा A+ / A-

patna news:पटना जैसे शहर में रात में लोग शॉपिंग और घूमने फिरने का मज़ा लेंगे. शुक्रवार 4 अगस्त की रात 10 बजे से 1 बजे तक सिटी सेंटर मॉल खुला रहेगा. इस दौरान न सिर्फ लोग शॉपिंग कर सकेंगे बल्कि म्यूजिकल परफॉर्मेंस और फैशन शो का भी मज़ा लें सकेंगे. तमाम गतिविधियों के आयोजन के लिए तैयारी हो रही हैं. वहीं, सुरक्षा के लिए खास बंदोवस्त किये गए हैं. अगर ये दिन सफल रहा तो नाईट लाइफ को स्थाई करने का प्लान बना लिया जायेगा.

सिटी सेंटर मॉल शुक्रवार को रात 10 बजे से रात 1 बजे तक खुला रहेगा. 4 अगस्त को किशोर कुमार का जन्मदिन भी हैं. लिहाजा उनके नाम पर म्यूजिकल परफॉर्मेंस और फैशन शो भी आयोजित किये जायेंगे, साथ ही इस खास मौका के लिए खास ऑफर भी है यानी सभी ब्रांड पर पचास फीसदी की छूट भी दी जाएगी. मॉल मैनेजमेंट के अभिषेक कुमार ने बताया कि हमने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं.

पटना की रहने वाली सुष्मिता सिन्हा कहती हैं कि पटना में नाइट लाइफ का न तो ज्यादा चलन है. इस बहाने नाइट लाइफ सेलिब्रेट करने का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि यहां के लोग नाईट लाइफ को लेकर उत्साहित हैं. ये काफी मजेदार रहेगा.

अब पटना के लोग लेंगे ‘नाइट लाइफ’ का मज़ा Reviewed by on . patna news:पटना जैसे शहर में रात में लोग शॉपिंग और घूमने फिरने का मज़ा लेंगे. शुक्रवार 4 अगस्त की रात 10 बजे से 1 बजे तक सिटी सेंटर मॉल खुला रहेगा. इस दौरान न सि patna news:पटना जैसे शहर में रात में लोग शॉपिंग और घूमने फिरने का मज़ा लेंगे. शुक्रवार 4 अगस्त की रात 10 बजे से 1 बजे तक सिटी सेंटर मॉल खुला रहेगा. इस दौरान न सि Rating: 0
scroll to top