Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अभिनेत्री रिया सेन के फ्लैट में एसी से आग

अभिनेत्री रिया सेन के फ्लैट में एसी से आग

मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन के जुहू स्थित दो फ्लैट में शनिवार देर रात करीब एक बजे आग लग गई। रिया इन फ्लैट में अपनी अभिनेत्री मां मुनमुन सेन के साथ रहती हैं। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

रिया से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “आग रविवार तड़के करीब एक बजे लगी। उस वक्त घर में मुनमुन के साथ उनकी बेटी रिया थीं। हालांकि, उनमें से किसी को चोट नहीं आई है।”

बताया गया है कि आग एक बेड रूम के एयर कंडीशनर (एसी) में शॉर्ट सर्किट होने के बाद लगी। देखते ही देखते आग दोनों फ्लैट में फैल गई।

बिल्डिंग में रहने वाले सभी लोग सुरक्षित बताए गए हैं। आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन की कुछ गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं।

अभिनेत्री रिया सेन के फ्लैट में एसी से आग Reviewed by on . मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन के जुहू स्थित दो फ्लैट में शनिवार देर रात करीब एक बजे आग लग गई। रिया इन फ्लैट में अपनी अभिनेत्री मां मुनम मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन के जुहू स्थित दो फ्लैट में शनिवार देर रात करीब एक बजे आग लग गई। रिया इन फ्लैट में अपनी अभिनेत्री मां मुनम Rating:
scroll to top