Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गेल ने मां को समर्पित किया मैन ऑफ द मैच अवार्ड

गेल ने मां को समर्पित किया मैन ऑफ द मैच अवार्ड

कोलकाता, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को विजयी शुरुआत दिलाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने मिले मैन ऑफ द मैच अवार्ड को अपनी मां को उनके जन्मदिन पर समर्पित की है।

गेल की 56 गेंदों में 96 रनों की आतिशी पारी के बल पर रॉयल चैलेंजर्स ने शनिवार को ईडन गरडस में मौजूदा चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हरा दिया।

मैच के बाद गेल ने कहा, “मां आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं, उम्मीद है वह मैच रही होंगी। आपको इससे भी बढ़कर शुभकामनाएं, यह आपको लिए ही था।”

गेल ने कहा कि मोर्कल द्वारा उनका कैच छोड़ना मैच का अहम मोड़ साबित हुआ। उस समय गेल 33 रनों को निजी योग पर थे। मोर्कल ने एक बार फिर गेल का 64 के निजी योग पर कैच छोड़ दिया था।

गेल ने साथी खिलाड़ी हर्षल पटेल की भी सराहना की। उन्होंने कहा, “मोर्कल का कैछ छोड़ना मैच का पहला अहम मोड़ रहा। इसके अलावा जब मैंने हर्षल को नरेन के आखिरी ओवर की दोनों गेंदो पर छक्का मारने के लिए कहा। एक गेंद पर तो वह चूक गए, लेकिन दूसरी गेंद पर वह छक्का लगाने में सफल रहे।”

गेल ने मां को समर्पित किया मैन ऑफ द मैच अवार्ड Reviewed by on . कोलकाता, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को विजयी शुरुआत दिलाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल न कोलकाता, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को विजयी शुरुआत दिलाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल न Rating:
scroll to top