Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अमितजी मेरी प्रेरणा : अनिल कपूर

अमितजी मेरी प्रेरणा : अनिल कपूर

मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड के ‘झकास अभिनेता’ अनिल कपूर महानायक अमिताभ बच्चन को अपनी प्रेरणा मानते हैं। उन्हें लगता है कि उनकी ‘सर्वाधिक प्रभावशाली मेधा’ उन्हें बाकी लोगों से अलग करती है।

अनिल ने अमिताभ के बारे में यह बात यहां शिल्पा शेट्टी की किताब ‘द ग्रेट इंडियन डाइट’ के विमोचन पर कही।

उन्होंने कहा, “अमितजी मेरी प्रेरणा रहे हैं। मैंने यह बात हमेशा कही है और इस पर अब भी कायम हूं..मुझे लगता है कि कल, आज और भविष्य में अमितजी की मेधा सर्वाधिक प्रभावशाली है।”

किताब का विमोचन महानायक बच्चन ने किया।

अनिल (58) ने कहा कि हम सभी को अमिताभ बच्चन जैसे हैं और जिस तरह उन्होंने स्वयं को बरकरार रखा है, उससे प्रेरणा लेनी चाहिए।

अनिल की अक्सर उनके लुक और बढ़ती उम्र में भी जवां दिखने के लिए तारीफें होती हैं, इसके बावजूद उनका कहना है कि उन्हें अभी मनचाही फिटनेस नहीं मिली है।

अमितजी मेरी प्रेरणा : अनिल कपूर Reviewed by on . मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड के 'झकास अभिनेता' अनिल कपूर महानायक अमिताभ बच्चन को अपनी प्रेरणा मानते हैं। उन्हें लगता है कि उनकी 'सर्वाधिक प्रभावशाली मेधा' मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड के 'झकास अभिनेता' अनिल कपूर महानायक अमिताभ बच्चन को अपनी प्रेरणा मानते हैं। उन्हें लगता है कि उनकी 'सर्वाधिक प्रभावशाली मेधा' Rating:
scroll to top