Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक का शीर्षक ‘कबीर सिंह’

‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक का शीर्षक ‘कबीर सिंह’

मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक का नया शीर्षक ‘कबीर सिंह’ है।

विजय और शालिनी पांडे अभिनीत मूल फिल्म, एक मेडिकल छात्र के आसपास घूमती है, जो अपनी जूनियर से प्यार करने लगता है।

टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियो प्रोडक्शन की ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित है और इसमें कियारा आडवाणी भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी।

वंगा ने कहा, “जब से हमने हिंदी पटकथा पर काम करना शुरू किया, यह बहुत ही रोमांचक यात्रा रही है। नायक का नाम कबीर सिंह स्वाभाविक से दिमाग में आया।”

उन्होंने कहा, “‘कबीर सिंह’ में वहीं पंच और पागलपन शामिल है।”

शाहिद को उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।

उन्होंने ट्वीट किया, “‘अर्जुन रेड्डी’ को प्यार और प्रशंसा मिली। अब ‘कबीर सिंह’ का वक्त है। 2019 में उन्हें देखने के लिए तैयार रहें।”

फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई, दिल्ली और मसूरी में होगी। इसमें शाहिद चार अलग-अलग भूमिकाओं में दिखेंगे और इसके लिए वह पिछले तीन महीनों से तैयारी कर रहे हैं।

‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक का शीर्षक ‘कबीर सिंह’ Reviewed by on . मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक का नया शीर्षक 'कबीर सिंह' है।विजय और शालिनी पांडे अभिनीत मूल फिल्म, एक मेडिकल छात्र के मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक का नया शीर्षक 'कबीर सिंह' है।विजय और शालिनी पांडे अभिनीत मूल फिल्म, एक मेडिकल छात्र के Rating:
scroll to top