Tuesday , 30 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘अलादीन’ के रीमेक में सशक्त भूमिका में दिखेंगी जैस्मिन : निर्माता

‘अलादीन’ के रीमेक में सशक्त भूमिका में दिखेंगी जैस्मिन : निर्माता

लंदन, 21 फरवरी (आईएएनएस)। वर्ष 1992 की एनिमेटेड क्लासिक ‘अलादीन’ के रीमेक के निर्माता डैन लिन का कहना है कि फिल्म में राजकुमारी जैस्मिन की यात्रा सशक्त होगी।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम यूके’ के मुताबिक, एम्पायर को दिए एक साक्षात्कार में, डैन ने फिल्म और जैस्मिन के किरदार के रूपांतरण के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, “मूल फिल्म में, ऐसा महसूस हुआ कि जैस्मिन का कोई सशक्त लक्ष्य नहीं है। उसका मुख्य उद्देश्य अपने जीवन के प्यार को खोजना था।”

उन्होंने कहा, “इस फिल्म में, रोमांस महत्वपूर्ण है, लेकिन वह अग्राबाह को ज्यादा व्यापक रूप में देखना चाहती है और शहर पर शासन करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करना चाहती है। उसके किरदार की यात्रा बहुत मजबूत है।”

आगामी फिल्म ‘अलादीन’ में नाओमी स्कॉट राजकुमारी जैस्मिन के रूप में, मीना मसूद अलादीन के रूप में और विल स्मिथ जिनी के रूप में नजर आएंगे।

‘अलादीन’ के रीमेक में सशक्त भूमिका में दिखेंगी जैस्मिन : निर्माता Reviewed by on . लंदन, 21 फरवरी (आईएएनएस)। वर्ष 1992 की एनिमेटेड क्लासिक 'अलादीन' के रीमेक के निर्माता डैन लिन का कहना है कि फिल्म में राजकुमारी जैस्मिन की यात्रा सशक्त होगी।वेब लंदन, 21 फरवरी (आईएएनएस)। वर्ष 1992 की एनिमेटेड क्लासिक 'अलादीन' के रीमेक के निर्माता डैन लिन का कहना है कि फिल्म में राजकुमारी जैस्मिन की यात्रा सशक्त होगी।वेब Rating:
scroll to top