Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चोटिल पांड्या आस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर

चोटिल पांड्या आस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर

मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

पांड्या की जगह पांच मैचों की वनडे सीरीज में रवींद्र जडेजा को चुना गया है जबकि टी-20 टीम के लिए उनके विकल्प के नाम का ऐलान नहीं किया गया है।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, “भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।”

बयान में कहा गया है, “बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पांड्या को आराम देने का फैसला किया है। वह एनसीए में मेडिकल टीम की देखरेख में रहेंगे। पांड्या अगले सप्ताह से अपनी चोट पर काम करेंगे।”

दो टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत 24 फरवरी से हो रही है। वहीं पांच मैचों की वनडे मैचों की सीरीज दो मार्च से शुरू हो रही है।

चोटिल पांड्या आस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर Reviewed by on . मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। पांड्या को मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। पांड्या को Rating:
scroll to top