Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चेन्नई ने हैदराबाद पर 78 रन की बड़ी जीत दर्ज की

चेन्नई ने हैदराबाद पर 78 रन की बड़ी जीत दर्ज की

April 29, 2024 9:44 am by: Category: खेल Comments Off on चेन्नई ने हैदराबाद पर 78 रन की बड़ी जीत दर्ज की A+ / A-

चेन्नई-यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे के शानदार चार विकेट की मदद से गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद पर 78 रनों की बड़ी जीत के साथ अपने दो मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया।

कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के 98 और डेरिल मिशेल के 52 रनों के बाद सीएसके ने 212/3 का विशाल स्कोर बनाया। एसआरएच लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और अंततः 18.5 ओवर में 134 रन पर आउट हो गई। देशपांडे ने पावर-प्ले में तीन बार आईपीएल-सर्वश्रेष्ठ 4-22 के आंकड़े हासिल किए और सीएसके के लिए शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन किया।

सीएसके के लिए मथीशा पथिराना, मुस्तफिजुर रहमान (दो-दो विकेट), रवींद्र जड़ेजा और शार्दुल ठाकुर (एक-एक विकेट) भी विकेट लेने वालों में शामिल थे।

यह बड़ी जीत चेपॉक में सीएसके की 50वीं आईपीएल जीत भी है और यह उन्हें अंक तालिका में छठे से तीसरे स्थान पर ले जाती है, जहां वे अब एसआरएच, कोलकाता नाइट राइडर्स, लखनऊ सुपर जाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के साथ 10 अंकों के साथ बराबरी पर हैं।

चेन्नई ने हैदराबाद पर 78 रन की बड़ी जीत दर्ज की Reviewed by on . चेन्नई-यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे के शानदार चार विकेट की मदद से गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद प चेन्नई-यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे के शानदार चार विकेट की मदद से गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद प Rating: 0
scroll to top