Monday , 6 May 2024

Home » व्यापार » अल्फाबेट के एरिक श्मिट बनेंगे पेंटागन नवाचार बोर्ड के अध्यक्ष

अल्फाबेट के एरिक श्मिट बनेंगे पेंटागन नवाचार बोर्ड के अध्यक्ष

पेंटागन के मीडिया सचिव पीटर कुक ने बुधवार को वाशिंगटन डीसी में यह घोषणा की कि रक्षा मंत्री एश्टन कार्टर ने सैन फ्रांसिस्को में सालाना आरएसए सुरक्षा सम्मेलन के दौरान श्मिट से मुलाकात की थी।

श्मिट रक्षा नवाचार परामर्शदाता बोर्ड विभाग के अध्यक्ष होंगे और कार्टर के साथ मिलकर बोर्ड के अधिक से अधिक 12 सदस्यों का चुनाव करेंगे।

कुक ने एक बयान में कहा, “इस पहल के जरिए सिलिकॉन वैली तथा अन्य हिस्सों से निजी क्षेत्र के नवाचार कर्ताओं का उपयोग करने की कोशिश की जा रही है और बोर्ड सदस्यों का चुनाव अमेरिका के सर्वाधिक नवाचारी उद्योगों से किया जाएगा।”

कुक ने कहा कि पेंटागन नए बोर्ड से रैपिड प्रोटोटाइपिंग, इंटरेक्टिव प्रोडक्ट डेवलपमेंट, कारोबारी फैसले में कंप्लेक्स डाटा एनालिसिस, मोबाइल और क्लाउड एप्लीकेशन और ऑर्गनाइजेशनल इंफोर्मेशन शेयरिंग जैसे क्षेत्रों में परामर्श की उम्मीद करता है। ये क्षेत्र सिलिकॉन वैली के लिए नए नहीं हैं।

अल्फाबेट के एरिक श्मिट बनेंगे पेंटागन नवाचार बोर्ड के अध्यक्ष Reviewed by on . पेंटागन के मीडिया सचिव पीटर कुक ने बुधवार को वाशिंगटन डीसी में यह घोषणा की कि रक्षा मंत्री एश्टन कार्टर ने सैन फ्रांसिस्को में सालाना आरएसए सुरक्षा सम्मेलन के द पेंटागन के मीडिया सचिव पीटर कुक ने बुधवार को वाशिंगटन डीसी में यह घोषणा की कि रक्षा मंत्री एश्टन कार्टर ने सैन फ्रांसिस्को में सालाना आरएसए सुरक्षा सम्मेलन के द Rating:
scroll to top