Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » अशोक लेलैंड को 2580 बसों का ठेका मिला

अशोक लेलैंड को 2580 बसों का ठेका मिला

नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)। देश की प्रमुख बस निर्माता और हिन्दुजा समूह की फ्लैगशिप कंपनी अशोक लेलैंड ने आईआरटी (इंस्टीट्यूट ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट, चेन्नई), यूपीएसआरटीसी (उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम) और सीटीयू (चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग) से 2,580 बसों का ठेका हासिल किया है।

कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि सभी बसों की डिलिवरी मार्च तक कर दी जाएगी।

अशोक लेलैंड के प्रबंध निदेशक विनोद के. दासारि ने कहा, “हम राज्य ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग से इन ठेकों को प्राप्त कर अत्यधिक प्रसन्न हैं। बेहतर तकनीक और नवोन्मेषण को मिलाकर मूल्य उत्पन्न करने की हमारी क्षमता हमें भारत में बसों के निर्माण में अपनी नेतृत्वकारी स्थिति को बनाए रखने में मदद करेगी।”

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (वैश्विक बसें) संजय सरस्वती ने कहा, “हमारी बसें टिकाऊ हैं, मजबूत हैं और नवीनतम प्रौद्योगिकी से लैस हैं। हमारी बसों की स्वामित्व लागत और उत्पाद का अनुभव उद्योग में सबसे बेहतर है।”

अशोल लेलैंड दुनिया की चौथी सबसे बड़ी और भारत की सबसे बड़ी बस निर्माता है।

अशोक लेलैंड को 2580 बसों का ठेका मिला Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)। देश की प्रमुख बस निर्माता और हिन्दुजा समूह की फ्लैगशिप कंपनी अशोक लेलैंड ने आईआरटी (इंस्टीट्यूट ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट, चेन्नई), यूपीए नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)। देश की प्रमुख बस निर्माता और हिन्दुजा समूह की फ्लैगशिप कंपनी अशोक लेलैंड ने आईआरटी (इंस्टीट्यूट ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट, चेन्नई), यूपीए Rating:
scroll to top