Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पांड्या ने अपनी टिप्पणी के लिए मांगी माफी

पांड्या ने अपनी टिप्पणी के लिए मांगी माफी

नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने फिल्म निर्माता करण जोहर के एक शो में अश्लील टिप्पणी करने को लेकर माफी मांगी है।

पांड्या ने ट्विटर लिखा, “कॉफी विथ करण में अपने कमेंट्स के लिए मैं सभी से माफी मांगता हूं। जिस किसी की भी भावनाएं आहत हुई, मैं उन सभी से माफी मांगता हूं।

उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के चरित्र को देखते हुए कुछ ज्यादा ही बहक गया था। मेरा किसी को अपमानित करना या किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।”

इस बीच, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) ने पांड्या और लोकेश राहुल को उनकी इस टिप्पणी के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है और उन्हें 24 घंटे के अंदर अपना पक्ष रखने को कहा है।

पांड्या इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ आस्ट्रेलिया में हैं जिसने हाल ही में आस्ट्रेलिया में पहली बार ऐतिहासिक सीरीज जीती है।

पांड्या ने अपनी टिप्पणी के लिए मांगी माफी Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने फिल्म निर्माता करण जोहर के एक शो में अश्लील टिप्पणी करने को लेकर माफी मा नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने फिल्म निर्माता करण जोहर के एक शो में अश्लील टिप्पणी करने को लेकर माफी मा Rating:
scroll to top