Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » असम में पत्रकार को गोली मारी, घायल

असम में पत्रकार को गोली मारी, घायल

गुवाहाटी, 19 जून (आईएएनएस)। असम के उदालगुड़ी जिले में एक दैनिक समाचार पत्र के लिए काम कर रहे पत्रकार को गुरुवार को आतंकवादियों के एक समूह ने गोली मार दी। पुलिस ने शुक्रवार को मामले की जानकारी दी।

35 वर्षीय प्रशांत कुमार को कुछ हथियारबंद लोगों ने जिले के खैराबाड़ी इलाके से गुरुवार की शाम अपहृत कर लिया और उन्हें गोली मार दी।

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों की पहचान नेशनल डेमोक्रेटिक फ्रंट के शांति वार्ता विरोधी धड़े के सदस्यों के रूप में हुई है। पीड़ित पत्रकार ‘असमिया प्रतिदिन’ नाम के समाचार पत्र के साथ काम करता है।

गोली प्रशांत के कंधे में लगी थी, हालांकि अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस ने कहा, “आतंकवादियों ने निश्चित ही उन्हें मृत समझ लिया होगा और उसे छोड़कर भाग गए होंगे। कुछ गांव वालों ने बाद में उन्हें देखा और स्थानीय अस्पताल में ले गए। उन्हें बेहतर उपचार के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में स्थानांतरित कराया गया।”

इसीबीच, जर्नलिस्ट एक्शन कमेटी और जर्नलिस्ट फोरम असम ने घटना को हिलाकर रख देने वाला करार देते हुए साजिशकर्ताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई से भी हमलावरों के खिलाफ सख्त उठाने के लिए कहा।

असम में पत्रकार को गोली मारी, घायल Reviewed by on . गुवाहाटी, 19 जून (आईएएनएस)। असम के उदालगुड़ी जिले में एक दैनिक समाचार पत्र के लिए काम कर रहे पत्रकार को गुरुवार को आतंकवादियों के एक समूह ने गोली मार दी। पुलिस गुवाहाटी, 19 जून (आईएएनएस)। असम के उदालगुड़ी जिले में एक दैनिक समाचार पत्र के लिए काम कर रहे पत्रकार को गुरुवार को आतंकवादियों के एक समूह ने गोली मार दी। पुलिस Rating:
scroll to top