Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आईएफएफएलए में ‘अलीगढ़’ की सराहना

आईएफएफएलए में ‘अलीगढ़’ की सराहना

मुंबई, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (आईएफएफएलए) में फिल्मकार हंसल मेहता की फिल्म ‘अलीगढ़’ को ‘स्पेशल मेंशन’ का सम्मान प्राप्त हुआ है। इसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं।

मेहता ने कहा कि वह अपनी टीम से प्यार करते हैं।

मेहता ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, “आईएफएफएलए के निर्णायक मंडल द्वारा ‘अलीगढ़’ को स्पेशल मेंशन, जबकि निर्णायक मंडल के पास चयन के लिए कई अद्वितीय फिल्में हैं। मेरी टीम मुझे तुमसे प्यार है।”

यह फिल्म अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के प्रोफेसर श्रीनिवास रामचंद्रन सिरस के जीवन की सच्ची घटना पर आधारित है, जिन्हें समलैंगिक होने के कारण नौकरी गंवानी पड़ी थी। फिल्म में मनोज वाजपेयी रामचंद्रन सिरस की भूमिका में हैं।

उनके साथ राजकुमार राव भी प्रमुख भूमिका में हैं, जो एक पत्रकार के किरदार में हैं।

आईएफएफएलए के आधिकारिक पृष्ठ से किए गए एक ट्वीट के अनुसार, समारोह में निर्देशक नीरज घ्यावन की फिल्म ‘मसान’ को भी ‘स्पेशल मेंशन’ का सम्मान दिया गया है।

आधिकारिक पृष्ठ के मुताबिक, “आईएफएफएलए 2016 के निर्णायक मंडल द्वारा ‘मसान’ और ‘अलीगढ़’ को ‘स्पेशल मेंशन’ दिया गया है।”

आईएफएफएलए में ‘अलीगढ़’ की सराहना Reviewed by on . मुंबई, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (आईएफएफएलए) में फिल्मकार हंसल मेहता की फिल्म 'अलीगढ़' को 'स्पेशल मेंशन' का सम्मान प्राप्त हुआ ह मुंबई, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (आईएफएफएलए) में फिल्मकार हंसल मेहता की फिल्म 'अलीगढ़' को 'स्पेशल मेंशन' का सम्मान प्राप्त हुआ ह Rating:
scroll to top