Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल मैच से पहली बार गैरहाजिर हो सकते हैं रैना

आईपीएल मैच से पहली बार गैरहाजिर हो सकते हैं रैना

नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस)। बल्लेबाज सुरेश रैना का 2008 से ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के हर मैच में शामिल रहने का रिकॉर्ड रहा है। लेकिन, इस वर्ष उनका यह रिकार्ड टूट सकता है। अपने पहले बच्चे के जन्म के अवसर पर उन्हें हालैंड जाना है।

गुजरात लॉयन्स के कप्तान रैना के नेतृत्व में रविवार को टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था।

रैना ने कहा कि वह सोमवार को हालैंड के लिए रवाना होंगे जहां उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी इस वक्त हैं।

ईडन गार्डन्स स्टेडियम में मैच के बाद रैना ने एक साक्षात्कार में कहा, “मैं अपनी पत्नी से मिलने के लिए हालैंड जाऊंगा। मैं काफी उत्साहित हूं।”

आईपीएल में रैना अब तक सबसे अधिक 3,985 रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

उत्तर प्रदेश के बल्लेबाज ने आईपीएल के पहले सात संस्करणों में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेला था। नौवें संस्करण में उन्हें नई टीम गुजरात लॉयन्स का कप्तान बनाया गया है।

भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण आईपीएल टीम सीएसके चेन्नई पर दो संस्करणों के लिए प्रतिबंध लगाया गया है।

रैना की अनुपस्थिति में ब्रेंडन मैक्लम और एरोन फिंच में से कोई एक खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स के साथ 14 मई को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में गुजरात टीम के कप्तान का पद संभाल सकता है।

आईपीएल मैच से पहली बार गैरहाजिर हो सकते हैं रैना Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस)। बल्लेबाज सुरेश रैना का 2008 से ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के हर मैच में शामिल रहने का रिकॉर्ड रहा है। लेकिन, इस वर्ष उनका यह रिक नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस)। बल्लेबाज सुरेश रैना का 2008 से ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के हर मैच में शामिल रहने का रिकॉर्ड रहा है। लेकिन, इस वर्ष उनका यह रिक Rating:
scroll to top