Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल-11 के प्रभावशाली भारतीय गेंदबाज उमेश, शिवम, सिराज : हसी

आईपीएल-11 के प्रभावशाली भारतीय गेंदबाज उमेश, शिवम, सिराज : हसी

मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी डेविड हसी का मानना है कि उमेश यादव, शिवम मावी और मोहम्मद सिराज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में सबसे प्रभावशाली तेज भारतीय गेंदबाज हैं।

आईपीएल में 64 मैच खेलने वाले हसी ‘स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट डगआउट’ में एक विशेषज्ञ के रूप में शामिल हुए।

हसी ने कहा, “उमेश एक शानदार खिलाड़ी है। वह शुरुआती समय में ही विकेट लेते हैं। उनकी गेंदबाजी ही नहीं, बल्कि उनकी स्विंग भी काफी तेज है। उनके पास काफी अच्छी बाउंस से, जिससे प्रतिद्वंद्वी बल्लेबाज की रणनीति विफल हो जाती है। उमेश के अलावा कई युवा खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रभाव डाला है।”

उन्होंने कहा, “कोलकाता नाइट राइडर्स के शिवम 145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज गेंद डालते हैं। वह जैक कालिस और सिमोन काटिच के मार्गदर्शन में बेहतर और मजबूत खिलाड़ी बनेंगे।”

हसी ने कहा, “आईपीएल के इस सीजन में जिस गेंदबाज ने मुझे इन दो के अलावा प्रभावित किया है, वह हैं सिराज। उन्होंने पिछले साल भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया था। इस साल उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाड़ी के रूप में आईपीएल में केल रहे हैं। वह अति प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हैं, जिनकी गेंद काफी तेज स्विंग होती है। उनकी बाउंस भी तेज है। भारत के तेज गेंदबाजी अच्छे हाथों में है।”

आईपीएल-11 के प्रभावशाली भारतीय गेंदबाज उमेश, शिवम, सिराज : हसी Reviewed by on . मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी डेविड हसी का मानना है कि उमेश यादव, शिवम मावी और मोहम्मद सिराज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी डेविड हसी का मानना है कि उमेश यादव, शिवम मावी और मोहम्मद सिराज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के Rating:
scroll to top