Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल-8 : नाइट राइडर्स का लक्ष्य 1 रन घटकर 177 हुआ (लीड-2)

आईपीएल-8 : नाइट राइडर्स का लक्ष्य 1 रन घटकर 177 हुआ (लीड-2)

विशाखापट्टनम, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए वीडीसीए स्टेडियम में बुधवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 19वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा है।

इससे पहले नाइट राइडर्स के सामने 178 रनों की चुनौती थी, लेकिन आखिरी ओवर की चौथी गेंद नो बॉल रही और इस पर लोकेश राहुल का लिया गया कैच न सिर्फ अमान्य रहा, बल्कि इस गेंद पर लिए गए एक रन को भी नहीं माना गया। इस तरह सनराइजर्स के कुल स्कोर से एक रन घट गया।

इस बीच बारिश के कारण मैच की दूसरी पारी शुरू नहीं हो सकी है और दूसरी पारी शुरू होने में आधा घंटा की देर होने की संभावना है।

सनराइजर्स की ओर से कप्तान डेविड वार्नर (91) और शिखर धवन (54) ने पहले विकेट के लिए 14.2 ओवरों में 130 रनों की साझेदारी कर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई।

वार्नर ने 55 गेंदों की पारी में नौ चौके और चार छक्के लगाए। आईपीएल के इस संस्करण में यह उनका तीसरा अर्धशतक है।

दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने उन्हें विकेट के पीछे रोबिन उथप्पा के हाथों कैच कराया। वार्नर के आउट होने के बाद हालांकि बाकी के बल्लेबाज बेहतर शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके।

दूसरे विकेट के रूप में रवि बोपारा (2) का भी विकेट मोर्कल ने हासिल किया। इसके बाद तेजी से रन बटोरने के प्रयास में धवन भी आंद्रे रसेल की गेंद पर कैच आउट हुए। धवन ने 46 गेंदों की पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया।

नमन ओझा ने आठ गेंदों में दो छक्कों और एक चौके की मदद से 18 रन बनाए तथा चौथे बल्लेबाज के रूप में पवेलियन लौटे। सनराइजर्स वार्नर के पवेलियन लौटने के बाद आखिरी 34 गेंदों में सिर्फ 47 रन जोड़ सके।

नाइट राइडर्स की ओर से मोर्कल को दो सफलता मिली। उमेश यादव और रसेल ने एक-एक विकेट हासिल किया।

आईपीएल-8 : नाइट राइडर्स का लक्ष्य 1 रन घटकर 177 हुआ (लीड-2) Reviewed by on . विशाखापट्टनम, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए वीडीसीए स्टेडियम में बुधवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 19वें मुकाबले विशाखापट्टनम, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए वीडीसीए स्टेडियम में बुधवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 19वें मुकाबले Rating:
scroll to top