Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » आईबीएम ‘पॉवर9’ चिप्स : टेक महिंद्रा ग्राहकों के लिए मददगार

आईबीएम ‘पॉवर9’ चिप्स : टेक महिंद्रा ग्राहकों के लिए मददगार

बेंगलुरू, 15 जनवरी (आईएएनएस)। टेक महिंद्रा अपने ग्राहकों की उनके गहन अध्ययन के बोझ को नए आईबीएम ‘पॉवर9’ चिप्स पर स्थानांतरित करने में मदद कर रही है, जो नए दौर के उद्यमों को उच्च-प्रदर्शन वाली कंप्यूटिंग से सशक्त बनाने में सक्षम है। कंपनी ने सोमवार को यह घोषणा की।

आईबीएम ‘पॉवर9’ चिप्स अपनाने से टेक महिंद्रा के वर्चुलाइजेशन और डेटा सेंटर ट्रास्फार्मेशन प्रस्तावों को मजबूती मिलेगी।

टेक महिंद्रा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और स्ट्रेटेजिक टेक्नॉलजी रिलेशनशिप्स के प्रमुख प्रीतम पर्वतकार ने बताया, “पॉवर9 सिस्टम्स द्वारा संचालित हमारे नए समाधान हमारे हाइब्रिड क्लाउड पहल के विकास को आगे बढ़ाएंगे।”

टेक महिंद्रा के जो ग्राहक ‘पॉवर9’ सिस्टम पर स्थानांतरित हुए हैं, उन्हें प्रदर्शन में लाभ देखने को मिलेगा, जैसे डीप और आर्टिफिशियल इंटेलजेंस (एआई) के कामकाज में तेजी आएगी।

आईबीएम के कॉगनिटिव सिस्टम्स के उपाध्यक्ष स्टीव सिबले ने बताया, “टेक महिंद्रा के साथ हमारी भागीदारी से आईबीएम पॉवर सिस्टम्स में तेजी से स्थानांतरण की सुविधा मिलेगी, जिससे ग्राहकों को एक मल्टी क्लाउड दुनिया के लिए सफल डिजिटल बदलाव करने में मदद मिलेगी।”

आईबीएम ‘पॉवर9’ चिप्स : टेक महिंद्रा ग्राहकों के लिए मददगार Reviewed by on . बेंगलुरू, 15 जनवरी (आईएएनएस)। टेक महिंद्रा अपने ग्राहकों की उनके गहन अध्ययन के बोझ को नए आईबीएम 'पॉवर9' चिप्स पर स्थानांतरित करने में मदद कर रही है, जो नए दौर क बेंगलुरू, 15 जनवरी (आईएएनएस)। टेक महिंद्रा अपने ग्राहकों की उनके गहन अध्ययन के बोझ को नए आईबीएम 'पॉवर9' चिप्स पर स्थानांतरित करने में मदद कर रही है, जो नए दौर क Rating:
scroll to top