Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आखिरी बार शादी करके खुश हैं कबीर बेदी

आखिरी बार शादी करके खुश हैं कबीर बेदी

मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। प्रख्यात अभिनेता कबीर बेदी 70 साल की उम्र में अपनी करीबी दोस्त परवीन दुसांज के साथ शादी रचाकर खुश हैं और उनका यह भी कहना है कि यह उनकी आखिरी शादी है।

कबीर ने अपने 70वें जन्मदिन पर 16 जनवरी को 42 वर्षीया परवीन से शादी करने की घोषणा कर सबको चौंका दिया।

इससे पहले भी तीन बार शादी के बंधन में बंध चुके कबीर ने 15 जनवरी को अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अलीबाग में परवीन संग विवाह रचाया।

इससे पहले वह ओडिसी नृत्यांगना प्रोतिमा गौरी बेदी, ब्रिटिश मूल की फैशन डिजाइनर सुजेन हम्प्रेज और टीवी एवं रेडियो प्रस्तोता निकी बेदी के साथ भी वैवाहिक जीवन बिता चुके हैं।

कबीर ने एक बयान में कहा, “आखिरी बार शादी करके खुश हूं। परवीन और मैं 10 सालों से साथ रह रहे हैं। इसलिए हमें शादी तो करनी ही थी।”

उन्होंने कहा, “हमने एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताया और अब अपनी मीडिया कंपनी ‘बेदी मीडिया’ के जरिए भी हमारी योजना काफी काम करने की है। मुझे उनके परिवार को मनाने में दस साल लग गए। परवीन दुसांज बेदी मेरा प्यार हैं।”

आखिरी बार शादी करके खुश हैं कबीर बेदी Reviewed by on . मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। प्रख्यात अभिनेता कबीर बेदी 70 साल की उम्र में अपनी करीबी दोस्त परवीन दुसांज के साथ शादी रचाकर खुश हैं और उनका यह भी कहना है कि यह उनक मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। प्रख्यात अभिनेता कबीर बेदी 70 साल की उम्र में अपनी करीबी दोस्त परवीन दुसांज के साथ शादी रचाकर खुश हैं और उनका यह भी कहना है कि यह उनक Rating:
scroll to top