Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आज के युवा स्वच्छता को लेकर काफी जागरूक : अर्जुन

आज के युवा स्वच्छता को लेकर काफी जागरूक : अर्जुन

मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि आज के युवा स्वच्छता को लेकर काफी जागरूक हैं।

एनडीटीवी-डेटॉल बनेगा स्वच्छ इंडिया क्लीनाथॉन 2018 के पांचवें संस्करण में अपनी आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के प्रचार के सिलसिले में परिणीति चोपड़ा, विपुल अमृतलाल शाह और अमिताभ बच्चन के साथ पहुंचे अर्जुन ने संवाददाताओं को संबोधित किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि लोग भारत में स्वच्छता को लेकर अधिक जागरूक हो रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा, “बहुत ही बुनियादी स्तर पर, मैं यह विश्वास करना चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग शिक्षित हो रहे हैं। हम आज, कल या उसके बाद बदलाव नहीं देख सकते लेकिन मुझे लगता है कि जब आप इसके बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो हमारे बाद की पीढ़ियों में इसका बदलाव होगा क्योंकि यह उनके बचपन से शुरू होगा।”

उन्होंने कहा, “मैं देख सकता हूं कि बच्चे और युवा पीढ़ी काफी जागरूक हैं और अपने आसपास के इलाकों में स्वच्छता को लेकर सचेत है।”

दोनों ‘नमस्ते इंग्लैंड’ 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

आज के युवा स्वच्छता को लेकर काफी जागरूक : अर्जुन Reviewed by on . मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि आज के युवा स्वच्छता को लेकर काफी जागरूक हैं।एनडीटीवी-डेटॉल बनेगा स्वच्छ इंडिया क्लीनाथॉन 2018 के प मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि आज के युवा स्वच्छता को लेकर काफी जागरूक हैं।एनडीटीवी-डेटॉल बनेगा स्वच्छ इंडिया क्लीनाथॉन 2018 के प Rating:
scroll to top