Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » इंटरनेट पर ‘मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी’ बनीं इलियाना

इंटरनेट पर ‘मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी’ बनीं इलियाना

मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भारतीय साइबर स्पेस के ‘मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी’ की सूची में कमेडियन कपिल शर्मा को पछाड़कर शीर्ष पर पहुंच गई हैं।

मैकेफी ‘मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी’ सर्वे के बारहवें संस्करण के मुताबिक, हैकर्स इलियाना के नाम से यूजर्स को वाइरस वाली वेबसाइट्स की तरफ आकर्षित करते हैं।

इलियाना के बाद इस सूची में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा, तब्बू, कृति सैनन, अक्षय कुमार, ऋषि कपूर और परिणीति चोपड़ा के नाम शामिल हैं।

मैकेफी के प्रबंध निदेशक और इंजीनियरिंग उपाध्यक्ष वेंकट कृष्णापुर ने कहा, “आज के युग में, मनोरंजन उद्योग और हस्तियां पहले से कहीं अधिक बड़ी हो चुकी हैं। वफादार प्रशंसक हर समय उद्योग जगत से जुड़े समाचारों से अपडेट रहना चाहते हैं और कनेक्टेड डिवाइसेस की मदद से फॉलोअर्स के लिए अपने पसंदीदा सितारों की जानकारी प्राप्त करना सहज हुआ है।”

इलियाना आगामी तेलुगू फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ में दिखेंगी।

इंटरनेट पर ‘मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी’ बनीं इलियाना Reviewed by on . मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भारतीय साइबर स्पेस के 'मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी' की सूची में कमेडियन कपिल शर्मा को पछाड़कर शीर्ष पर पहुंच मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भारतीय साइबर स्पेस के 'मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी' की सूची में कमेडियन कपिल शर्मा को पछाड़कर शीर्ष पर पहुंच Rating:
scroll to top