Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » ‘आनंद’ के 45 साल पूरे, अमिताभ को याद आए राजेश खन्ना

‘आनंद’ के 45 साल पूरे, अमिताभ को याद आए राजेश खन्ना

मुंबई, 7 मार्च (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘आनंद’ की रिलीज के 45 साल पूरे होने पर इससे जुड़ी बातों और दिवंगत सह-अभिनेता राजेश खन्ना को याद किया।

उन्होंने कहा कि पांच मार्च, 1971 को रिलीज हुई ‘आनंद’ हिंदी सिनेजगत के पहले सुपरस्टार ‘राजेश खन्ना की प्रतिष्ठा का चिंतन है।’

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘आनंद’ को 45 साल हो गए हैं। इसका हिस्सा होने पर ताज्जुब है।”

उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी अपने विचार जाहिर किए। उन्होंने लिखा, “फिल्म ‘आनंद’ को 45 साल हो गए हैं। एक असाधारण सफर। आत्मज्ञान कराने, दूसरे से मिलवाने, नतीजे का बेसब्री से इंतजार कराने वाला सफर। फिल्म रिलीज वाले दिन उस दरमियानी रात में सड़क पर हुई मुलाकात और गुलजार के उत्साह बढ़ाने वाले अल्फाज..बहुत कुछ बीत गया है और बहुत कुछ बीतना है।”

‘आनंद’ के 45 साल पूरे, अमिताभ को याद आए राजेश खन्ना Reviewed by on . मुंबई, 7 मार्च (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'आनंद' की रिलीज के 45 साल पूरे होने पर इससे जुड़ी बातों और दिवंगत सह-अभिनेता राजेश खन्ना को याद किया।उन् मुंबई, 7 मार्च (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'आनंद' की रिलीज के 45 साल पूरे होने पर इससे जुड़ी बातों और दिवंगत सह-अभिनेता राजेश खन्ना को याद किया।उन् Rating:
scroll to top