Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आमिर के साथ न खेलना पड़े, इसलिए बीपीएल में नहीं खेला : हफीज

आमिर के साथ न खेलना पड़े, इसलिए बीपीएल में नहीं खेला : हफीज

लाहौर, 22 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेलने का प्रस्ताव सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि जिस टीम से उन्हें करार का प्रस्ताव मिला था, उसमें मैच फिक्सिंग को लेकर प्रतिबंध झेल चुके पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर शामिल हैं।

हफीज को चटगांव वाइकिंग्स ने अपने साथ जुड़ने का प्रस्ताव दिया था लेकिन वह इस करार के लिए हामी नहीं भर सके। हफीज ने कहा कि वाइकिंग्स के स्थान पर किसी अन्य टीम ने उन्हें अच्छे पैसे का प्रस्ताव दिया होता तो वह बीपीएल में जरूर खेलते।

हफीज ने साफ किया वह दरअसल आमिर जैसे किसी भी ऐसे खिलाड़ी के साथ ड्रेसिंगरूम साझा नहीं करना चाहते, जिसके कारण देश का नाम खराब हुआ हो। बकौल हफीज, “बात आमिर की नहीं है, बात हर उस खिलाड़ी की है, जिसने देश का नाम खराब किया है और मैं ऐसे किसी भी खिलाड़ी केसाथ नहीं खेल सकता। मैं बीपीएल में खेलता लेकिन किसी दूसरी टीम से।”

आमिर के साथ न खेलना पड़े, इसलिए बीपीएल में नहीं खेला : हफीज Reviewed by on . लाहौर, 22 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेलने का प्रस्ताव सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि जि लाहौर, 22 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेलने का प्रस्ताव सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि जि Rating:
scroll to top