Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आमिर हस्तपक्षेप नहीं करते : राजकुमार हिरानी

आमिर हस्तपक्षेप नहीं करते : राजकुमार हिरानी

मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ काम कर चुके फिल्मकार राजकुमार हिरानी का कहना है कि उनके काम में कभी किसी कलाकार ने हस्तक्षेप नहीं किया है। खास तौर पर आमिर का जिक्र करते हुए उन्होंने उनकी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, “जब मैं आमिर के साथ पहली बार काम कर रहा था, तो मैंने सुना था कि वह हस्तक्षेप करते हैं, लेकिन जब हमने काम शुरू किया, तो मुझे एहसास हुआ कि वह अपनी फिल्मों में खुद को शामिल कर लेते हैं, उसमें हस्तक्षेप नहीं करते और यही उनकी सबसे अच्छी बात है।”

हिरानी वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘साला खड़ूस’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

आमिर के साथ ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ में काम कर चुके फिल्मकार ने कहा, “हम सब अच्छी फिल्में बनाना चाहते हैं और इसलिए हम सबसे सुझाव लेते हैं। मैंने हर कलाकार के साथ फिल्म के दौरान अच्छा समय बिताया।”

हिरानी ने भारत में खेल के महत्व के बारे में कहा, “भारत में शिक्षा को अधिक महत्व दिया जाता है, जिससे खेल पीछे छूट जाता है, जो गलत है। अन्य देशों में लोग खेल को बहुत महत्व देते हैं। हम जितना खेल के प्रति रुचि रखेंगे, उतने ही फिट रहेंगे।”

आर. माधवन अभिनीत फिल्म ‘साला खड़ूस’ 29 जनवरी को रिलीज होगी।

आमिर हस्तपक्षेप नहीं करते : राजकुमार हिरानी Reviewed by on . मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ काम कर चुके फिल्मकार राजकुमार हिरानी का कहना है कि उनके काम में कभी किसी कलाकार ने हस्तक्षेप नहीं मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ काम कर चुके फिल्मकार राजकुमार हिरानी का कहना है कि उनके काम में कभी किसी कलाकार ने हस्तक्षेप नहीं Rating:
scroll to top