Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ईरान में नहीं है लापता अमेरिकी : व्हाइट हाउस

ईरान में नहीं है लापता अमेरिकी : व्हाइट हाउस

व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जोश अर्नेस्ट ने मंगलवार को दैनिक ब्रीफिंग में हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि किन कारणों से अमेरिकी प्रशासन को यकीन है कि लेविंसन ईरान में नहीं हैं, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रशासन उनके बारे में पता लगाने की पूरी कोशिश कर रहा है और इस बारे में जानकारी प्रेस को दी जाएगी।

जोश ने कहा, “ईरान ने लेविंसन का पता लगाने के लिए अमेरिका से प्रतिबद्धता जताई है।”

जोश 2007 में ईरान के कीश द्वीप से लापता हो गए थे। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें ईरान के भीतर खुफिया जानकारी का पता लगाने के लिए अमेरिका की केंद्रीय खुफिया एजेंसी द्वारा भुगतान किया जा रहा था।

हालांकि ईरान लगातार इससे इनकार करता रहा है कि उसने अमेरिकी नागरिक को बंदी बनाया है।

अमेरिका और ईरान के बीच कैदियों की अदला-बदली की पहल के दौरान बीते सप्ताहांत को दोनों देशों ने एक-दूसरे देशों के चार-चार कैदियों को रिहा किया, जिनमें लेविंसन नहीं थे।

ईरान में नहीं है लापता अमेरिकी : व्हाइट हाउस Reviewed by on . व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जोश अर्नेस्ट ने मंगलवार को दैनिक ब्रीफिंग में हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि किन कारणों से अमेरिकी प्रशासन को यकीन है कि लेविंसन ईरान मे व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जोश अर्नेस्ट ने मंगलवार को दैनिक ब्रीफिंग में हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि किन कारणों से अमेरिकी प्रशासन को यकीन है कि लेविंसन ईरान मे Rating:
scroll to top