Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » आरएफवाईएस एथलेटिक्स : चेन्नई के एथलीटों ने जीते सबसे अधिक 23 स्वर्ण

आरएफवाईएस एथलेटिक्स : चेन्नई के एथलीटों ने जीते सबसे अधिक 23 स्वर्ण

मुम्बई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। चेन्नई के एथलीटों ने रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में अपना वर्चस्व कायम करते हुए कुल 23 स्वर्ण पदक अपने नाम किए।

कांदीवली स्थित साई सेंटर में आयोजित इस तीन दिवसीय आयोजन के अंतिम दिन शुक्रवार को चेन्नई के एथलीटों ने कुल छह स्वर्ण, पांच रजत और चार कांस्य जीते।

इस चैम्पियनशि के तीन दिनों में चेन्नई के खाते में कुल 23 स्वर्ण, 23 रजत और 14 कांस्य आए।

बेंगलुरू के छात्र एथलीटों ने कुल 12 स्वर्ण, 11 रजत और इतने ही कांस्य जीते और पदक तालिका में चेन्नई के बाद दूसरे स्थान पर रहे। कोलकाता के एथलीट 8 स्वर्ण, 15 रजत और नौ कांस्य के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

चेन्नई के प्रतिनिधिमंडल के लिए शुक्रवार का दिन काफी अच्छा रह। इस दिन वनवानी हाइयर सेकेंड्री स्कूल की शिवानी पी. ने सीनियर गर्ल्स कटेगरी में 200 मीटर का स्वर्ण जीता। इसके अलावा पुरुस्वाल्कम स्थित अल्लापा स्कूल्स की पवित्रा पी. ने जूनियर गर्ल्स कटेगरी में 800 मीटर का स्वर्ण अपने नाम किया।

इसके अलावा कॉर्पोरेशन हाइयर सेकेंड्री स्कूल (राथिनापुरी) के सतीश कुमार ने सीनियर ब्वाएज कटेगरी में 1500 मीटर तथा लोयाला कॉलेज के स्वामिनाथन आर. ने कॉलेज ब्वाएज लांग जम्प में स्वर्ण जीता। कॉलेज गर्ल्स वर्ग में लांग जम्प का स्वर्ण एमओपी वैश्नव कॉलेज फॉर विमेन की हर्षिनी सारावनन ने जीता।

आरएफवाईएस एथलेटिक्स : चेन्नई के एथलीटों ने जीते सबसे अधिक 23 स्वर्ण Reviewed by on . मुम्बई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। चेन्नई के एथलीटों ने रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में अपना वर्चस्व कायम करते हुए कुल 23 स्वर्ण पदक अपने नाम मुम्बई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। चेन्नई के एथलीटों ने रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में अपना वर्चस्व कायम करते हुए कुल 23 स्वर्ण पदक अपने नाम Rating:
scroll to top