Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » आरोपी कांग्रेसी नेता की मदद के लिए जोर डाला था : सुषमा

आरोपी कांग्रेसी नेता की मदद के लिए जोर डाला था : सुषमा

नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने किसी घोटाले में आरोपी अन्य कांग्रेसी नेता को राजनयिक पासपोर्ट दिलवाने में मदद के लिए उन पर जोर डाला था।

सुषमा ने संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ट्वीट किया, “एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कोयला घोटाले के आरोपी संतोष बगरोडिया को राजनयिक पासपोर्ट दिलवाने के लिए मुझ पर जोर डाल रहे थे।”

सुषमा ने एक दिन पहले मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीए) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी की मदद को लेकर कांग्रेस के आरोपों का संसद में जवाब देने के लिए तैयार हैं।

सुषमा ने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा कि वह आरोपी कांग्रेस नेता की मदद के लिए उनसे संपर्क करने वाले वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के नाम का खुलासा संसद में करेंगी। उन्होंने लिखा, “मैं सदन में उस नेता के नाम का खुलासा करूंगी।”

इधर, सुषमा के इस मुद्दे पर सदन में बयान देने की बात कहने के बाद भी कांग्रेस ने उनके इस्तीफे की मांग की है।

आरोपी कांग्रेसी नेता की मदद के लिए जोर डाला था : सुषमा Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने किसी घोटाले में आरोपी अन्य कांग्रेसी नेता को राजनयिक नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने किसी घोटाले में आरोपी अन्य कांग्रेसी नेता को राजनयिक Rating:
scroll to top