Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » इस समय युनाइटेड की कोई मदद नहीं कर सकते इब्राहिमोविक

इस समय युनाइटेड की कोई मदद नहीं कर सकते इब्राहिमोविक

मैनचेस्टर, 3 मार्च (आईएएनएस)। मैनचेस्टर युनाइटेड के मुख्य कोच जोस मोरिन्हो ने कहा कि टीम के स्ट्राइकर ज्लातान इब्राहिमोविक भले ही फिट हो गए हैं, लेकिन वह इस समय क्लब की किसी प्रकार से कोई मदद नहीं कर सकते हैं।

इब्राहिमोविक का युनाइटेड के साथ करार में विस्तार हुआ था। वह पिछले साल ही घुटने की चोट से उबर कर फुटबाल मैदान पर लौटे थे।

युनाइटेड के बॉक्सिंग डे पर बर्नली के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान इब्राहिमोविक को मैदान पर नहीं उतारा गया।

मोरिन्हो का मानना है कि यह सीजन इब्राहिमोविक का क्लब के साथ आखिरी सीजन होगा और स्वीडन के खिलाड़ी को अपने भविष्य का फैसला करने का हक है।

वेबसाइट ‘मैनयूटीडी डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, मोरिन्हो ने अपने एक बयान में कहा, “इब्राहिमोविक के लिए हम सबका मानना है कि यह क्लब के साथ उनका आखिरी सीजन है और यहां रुकना या जाने का फैसला उनका निजी फैसला होगा।”

मोरिन्हो ने कहा, “इब्राहिमोविक के लिए यह सीजन काफी मुश्किल रहा है। वह चोटिल नहीं हैं। आपके देखने से अगर माना जाए कि क्या वह टीम को इस समय मदद कर पाने में खुश हैं या मदद के लिए तैयार हैं? मैं कहूंगा कि नहीं।”

इस समय युनाइटेड की कोई मदद नहीं कर सकते इब्राहिमोविक Reviewed by on . मैनचेस्टर, 3 मार्च (आईएएनएस)। मैनचेस्टर युनाइटेड के मुख्य कोच जोस मोरिन्हो ने कहा कि टीम के स्ट्राइकर ज्लातान इब्राहिमोविक भले ही फिट हो गए हैं, लेकिन वह इस समय मैनचेस्टर, 3 मार्च (आईएएनएस)। मैनचेस्टर युनाइटेड के मुख्य कोच जोस मोरिन्हो ने कहा कि टीम के स्ट्राइकर ज्लातान इब्राहिमोविक भले ही फिट हो गए हैं, लेकिन वह इस समय Rating:
scroll to top